समस्तीपुर में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या…गवाही देने जा रहा था कोर्ट

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर शनिवार को अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने युवक पर कई राउंड फायरिंग की है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।

गवाही देने पैदल जा रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र के मगरदही घाट गंडक नदी पुल के पास की है। मृतक की पहचान मथुरापुर थाना के गोविंदपुर निवासी राधेश्याम मंडल के पुत्र सोनू कुमार( 30) के रूप में हुई है। मृतक सोनू बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के फुलवरिया का निवासी था, लेकिन वह बचपन से यही पर रहता था। बताया जा रहा है कि सोनू कुमार शनिवार को शराब कांड के एक मामले में समस्तीपुर कोर्ट गवाही देने पैदल जा रहा था। इस दौरान मगरदही घाट पुल पर अपराधियों ने उसको गोली मार दी। बदमाशों ने युवक पर कई राउंड फायरिंग की है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश पैदल ही भाग निकले। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल हालत में युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं,दीनदहाड़े पुल पर भीड़भाड़ वाले जगह पर हुए गोलीबारी की घटना से अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com