सभी संतो की मंशा है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बने: विश्व हिंदू परिषद

विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र ने श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि से मुलाकात की। दोनों के बीच राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर चर्चा हुई।
श्री महंत नरेंद्र गिरि ने ट्रस्ट में तीनों वैष्णव अणी अखाड़ों के श्रीमहंतों के साथ जगद्गुरु रामानंदाचार्य को भी शामिल करने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि केंद्र को राम मंदिर ट्रस्ट में संतों को उचित सम्मान देना चाहिए था। राम मंदिर निर्माण के लिए संतों ने बलिदान किया है। कई आंदोलनों के बाद मंदिर निर्माण की घड़ी आई।
उन्होंने मंदिर निर्माण पूर्व संतों से मंदिर निर्माण की रूपरेखा पर विस्तृत विचार विमर्श किए जाने की भी बात उठाई। इस दौरान विहिप नेता नितिन गौतम और अजय शर्मा भी मौजूद रहे।
श्रीमहंत नरेंद्र गिरी महाराज ने कहा कि वह जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से कुंभ मेले को लेकर मुलाकात करेंगे।
विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र ने कहा कि सभी धर्माचार्यों और संतों को ट्रस्ट में पूरा सम्मान दिया जाएगा। यह सभी की मंशा है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com