सब कुछ भूल बैठी यह हसीना ,रेत पर लेटकर…

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जिसके जरिए हर कोई मिनटों में मशहूर हो जाता है और इस पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल्स अपने बोल्ड फोटोज साझा कर तहलका मचाने का काम किया करती . साथ ही बता दें हर दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल्स अपने नए-नए फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर आग लगा देती है.

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि अब दिनों ऐसी ही एक सेक्सी मॉडल अपने कातिलाना फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ चुकी है. फिलहाल तो जो भी हो हर मॉडल इन दिनों खूब धूम मचाने में लगी हुई है. इस मॉडल का नाम laila blue है. 

फिलहाल सोशल मीडिया पर हर कोई इस मॉडल के हॉट फोटोज देखकर हैरान हो चुकाया है और इस मॉडल के लाखों की संख्या में आपको दीवाने देखने को मिल जाएंगे. इसने सभी तरफ नए फोटो से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है. laila blue के कई फॉलोवर्स हमेशा उनके हुस्न के दीदार के लिए मौजूद रहते हैं. laila blue ने हर किसी के होश इन दिनों सोशल मीडिया पर उड़ा रखे हैं. जिसने भी इस मॉडल के ये फोटोज देखे है वो इसके दीवाने ही बन गए हैं. बता दें कि खास बात यह है कि laila blue हर बार ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com