सपा उम्मीदवार डिंपल यादव का प्रचार करने जा रहीं पार्टी MLA की कार का एक्‍सीडेंट, बाल-बाल बचीं पूजा पाल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसम्‍बर 2020 को होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार डिंपल यादव का प्रचार करने जा रहीं पार्टी MLA पूजा पाल की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है। आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर उनकी कार पलट गई। हालांकि, इस हादसे में पूजा पाल बाल-बाल बच गई हैं। उनके ड्राइवर और गनर सहित 3 लोग जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। 

बता दें कि पूजा पाल कौशांबी जिले की चायल सीट से MLA हैं। हादसा कन्‍नौज के अंतर्गत आने वाले तिर्वा थाना क्षेत्र में हुआ है। MLA पूजा पाल, सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के प्रचार में जा रही थीं। बताया जा रहा है कि हादसे के समय विधायक की कार की रफ्तार तेज थी। कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए। 

रिपोर्ट के अनुसार, मैनपुरी उपचुनाव में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के लिए रविवार को पहली बार शिवपाल सिंह यादव ने जसवंतनगर में अखिलेश यादव के साथ मंच साझा कर सपा के लिए वोट मांगे। इस मौके पर चाचा के लिए अखिलेश का प्रेम भी उमड़ पड़ा। उन्‍होंने न केवल शिवपाल के प्रति आभार जताया, बल्कि ये भी कहा कि चाचा-भतीजा के बीच कभी दूरियां थी ही नहीं। उन्‍होंने कहा कि ये सियासी दूरिया थीं जो अब खत्‍म हो चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com