सपना चौधरी कर रही है चुनाव को लेकर प्रचार बोली… कौन है केजरीवाल मैं किसी केजरीवाल को नहीं जानती

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने दिल्ली के पालम इलाके में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान सपना चौधरी ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए कहा कि एक इंसान के कई सारे अवतार होते हैं, लेकिन उसे दिखाने का सही मौका होता है, वो मौका मुझे आज मिला है. सपना ने कहा कि मैं अपनी आंखों से जिस तरीके का पॉजिटिव रिस्पांस (चुनाव प्रचार के दौरान) देख रही हूं. ऐसे में कुछ कहने का मतलब नहीं बनता. शाहीन बाग के मुद्दे पर सपना चौधरी ने कहा यह मुद्दा नेगेटिव मुद्दा है और मुझे नेगेटिव मुद्दे पर बोलना ठीक नहीं लगता. मेरे ख्याल से जो लोग वहां बैठे हैं उन्हें घर चले जाना चाहिए.

प्रदर्शनों का नहीं पड़ेगा चुनाव पर असर
सपना चौधरी ने कहा कि मुझे नहीं लगता नागरिकता संशोधन कानून (CAA) या शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन का इस चुनाव पर कोई असर पड़ेगा, क्योंकि सही और गलत का सभी को पता होता है और दिल्ली के लोग बेहद एजुकेटेड है. सपना ने कहा कि निश्चित तौर पर दिल्ली में कमल खिलेगा और मैं चाहती हूं कि दिल्ली में बीजेपी जब अपनी सरकार बनाएं तो मनोज तिवारी दिल्ली के मुख्यमंत्री बने.
केजरीवाल को पहचानने से किया इनकार
सपना चौधरी ने अरविंद केजरीवाल की ओर से मनोज तिवारी का बार बार अपमान करने पर कहा, कौन है यह अरविंद केजरीवाल, मैं किसी अरविंद केजरीवाल को नहीं पहचानती?.

बंद करे मुफ्त की चीज़ें बांट कर लोगों को बहकानाकेजरीवाल सरकार द्वारा मुफ्त योजनाएं चलाए जाने पर सपना ने कहा कि फ्री की चीजें बहुत ज्यादा दिन तक नहीं चलती. सपना ने कहा कि दिल्ली सरकार से मेरी मेरी यही अपील है कि मुफ्त की चीजें बांटकर लोगों को बहकाना बंद कर दें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com