संगीतकार इलैयाराजा की बेटी का आज होगा अंतिम संस्कार

महान संगीतकार इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का पार्थिव शरीर उनके आवास पहुंच गया है। भवतारिणी के पार्थिव शरीर को शनिवार सुबह थेनी जिले के गुडलूर स्थित उनके आवास पर लाया गया। उनका अंतिम संस्कार आज होगा।

कैंसर से हुई थी भवतारिणी की मृत्यु

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, संगीतकार इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी की 25 जनवरी को कैंसर से मृत्यु हो गई थी। उन्होंने गुरुवार को श्रीलंका में अंतिम सांस ली।

भवतारिणी एक गायिका थीं, उन्होंने कई फिल्मों के लिए गाने भी गाए थे। श्रीलंका में उनका कैंसर का इलाज चल रहा था। हालांकि, उनका 47 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

कमल हासन ने व्यक्त की अपनी संवेदना

भवतारिणी के निधन पर अभिनेता कमल हासन ने अपनी संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं अपने प्यारे भाई इलैयाराजा को कैसे सांत्वना दूं। भवतारिणी की मृत्यु को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। इलैयाराजा को इस भारी नुकसान से निपटना होगा। भवतारिणी के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

शुक्रवार को चेन्नई लाया गया था पार्थिव शरीर

बता दें कि शुक्रवार को भवतारिणी का पार्थिव शरीर श्रीलंका से चेन्नई स्थित इलैयाराजा के घर लाया गया था। भवतारिणी को फिल्म भारती के गीत ‘मायिल पोला पॉन्नू ओन्नू’ के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला गायिका का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। भवतारिणी के परिवार में उनके पति, पिता इलैयाराजा और भाई कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com