शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की विशेष NDPS अदालत में जमानत याचिका दाखिल की

ड्रग्स मामले में जेल में बंद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती ने जमानत याचिका दाखिल की है। शौविक ने मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत में यह अर्जी दाखिल की है। इससे लगभग एक महीने पहले बंबई उच्च न्यायालय ने शौविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष दायर जमानत अर्जी में, शौविक ने हाल ही में दिए उच्चतम न्यायालय के आदेश का जिक्र किया है। जिसमें अदालत ने कहा था कि एनसीबी अधिकारियों के समक्ष दिए गए बयानों को स्वीकार नहीं किया जा सकता है, इसलिए उन्हें सलाखों के पीछे रखने का कोई कारण नहीं है।

24 साल के शौविक को चार सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। तब से उन्हें विशेष अदालत और बंबई उच्च न्यायालय ने जमानत देने से इनकार कर दिया था। अदालत ने पाया कि वह ड्रग डीलरों के संपर्क में थे और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की आपूर्ति करने के लिए खरीदा था।

वकील सतीश मनशिंदे के जरिए दायर शौविक की जमानत याचिका में कहा गया है कि उनके कब्जे से कोई भी ड्रग्स बरामद नहीं किए गए थे और एनसीबी का एकमात्र सबूत सह अभियुक्तों का बयान है।

एनसीबी ने रिया और सुशांत के रसोइया दीपेश सावंत और प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। फिलहाल तीनों को जमानत दे दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com