शोपियां में आतंकी हमला, पुलिस कैंप को बनाया निशाना, मुठभेड़ जारी…

दक्षिण कश्मीर के शोपियां सेक्टर में शुक्रवार सुबह आतंकी हमला हुआ है. आतंकवादियों ने पुलिस के SOG कैंप को निशाना बनाया है. इस दौरान लगातार फायरिंग चल रही है. वहीं मौके पर अतिरिक्त बल को भेज दिया गया है.

शोपियां में आतंकी हमला, पुलिस कैंप को बनाया निशाना, मुठभेड़ जारी...

घुसपैठ की चार कोशिशें नाकाम
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश चल रही है. भारतीय सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर में पिछले दो से तीन दिन में उत्तर कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की मदद से की गई घुसपैठ की चार कोशिशें नाकाम की हैं, जिनमें सात आतंकवादी मारे गए, जबकि एक जवान शहीद हो गया.

उत्तरी कमान ने गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा कि थलसेना ने नियंत्रण रेखा के पार से हथियारबंद घुसपैठियों को भारत में भेजने की पाकिस्तानी सेना की कई कोशिशें नाकाम कर दी हैं. बयान के मुताबिक, पिछले 48 घंटे में गुरेज, माछिल, नौगाम और उरी सेक्टरों में घुसपैठ की कोशिशें नाकाम की गई हैं.

अब तक सात हथियारबंद घुसपैठियों को मार गिराया गया है. उत्तरी कमान ने कहा कि घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. बयान के मुताबिक नौगाम सेक्टर में तीन आतंकवादी मारे गए, जबकि बुधवार को माछिल सेक्टर में चार आतंकवादी ढेर किए गए थे.

सेना ने 26 मई को पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम के दो सदस्यों को मार गिराया था, जिन्होंने उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी. अगले दिन इसी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे छह और आतंकवादी मार गिराए गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com