शिवसेना की धमकी, महाराष्ट्र से बीजेपी को बाहर निकाल फेकेंगे’

मुंबई। शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा। इस बार उन्होंने बीजेपी की ईमानदारी पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीति अगर महाराष्ट्र विरोधी होगी। तो हम भाजपा से समर्थन वापस ले लेंगे।शिवसेना की धमकी, महाराष्ट्र से बीजेपी को बाहर निकाल फेकेंगे’

शिवसेना ने बीजेपी पर कसा ताना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा है कि अगर बीजेपी की नीति महाराष्ट्र विरोधी होगी तो वह उनकी राजनीतिक नीतियों के बोझ को राज्य के बाहर फेंक देगी। अखंड महाराष्ट्र के मुद्दे पर शिव सेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में बीजेपी पर ताना कसते हुए कहा है कि ‘जिस तरह राम मंदिर और समान नागरिक कानून के एजेंडे को राजनीतिक व्यवस्था के तहत लपेटकर रख दिया है। वैसे ही विदर्भ या महाराष्ट्र तोड़ने का एजेंडा भी लपेटकर रख लें’।

बीजेपी के ईमान पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि अखंड महाराष्ट्र के सवाल पर शिव सेना अपना ईमान कायम रखेगी। उन्होंने लिखा कि विदर्भ के कुछ असंतुष्ट राजनीतिक कौए इस सवाल पर ‘कांव-कांव’ करके भले ही कोहराम मचा रहे हों। लेकिन इन कौओं की क्लास मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नहीं लगने दी।

शिवसेना ने यह भी लिखा कि कोई पर्दे के पीछे से ही मुख्यमंत्री को अस्थिर और विचलित करने की साजिश रच रहा है। शिव सेना ने धमकी भरे लहजे में लिखा है कि ‘भले ही कोई कितनी भी कांव-कांव कर ले। लेकिन जब तक शिव सेना है तब तक महाराष्ट्र की एक चिप्पड़ (खपची) भी नहीं उड़ाई जा सकती है।’

बीजेपी को चेतावनी के लहजे में लिखा गया है कि अगर उनकी नीति महाराष्ट्र विरोधी होगी। तो शिवसेना उनकी राजनीतिक नीतियों का बोझ राज्य के बाहर फेंक देगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com