शिवराज- बंगाल में नहीं मिली हेलीकॉप्टर के लैंडिंग की अनुमति…

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया कि पश्चिम बंगाल के बरहामपुर में रैली के लिए उनके हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संविधान सभी राजनैतिक दलों को जनता के सामने अपना पक्ष रखने की अनुमति देता है। लेकिन ममता जी किससे डर रही हैं?


शिवराज सिंह चौहान कहा कि कल बरहामपुर में मेरी रैली थी लेकिन मुझे बताया गया कि मेरे चॉपर को लैंड करने की अनुमति और रैली स्थल नहीं दिया गया।

गौरतलब है कि इससे पहले ममता सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति नहीं दी थी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मालदा के पास उत्तरी दिनाजपुर में रैली को संबोधित करने वाले थे। लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा बिना किसी पूर्व सूचना के सीएम की रैली की अनुमति को अस्वीकार कर दिया गया। इसके बाद योगी आदित्यनाथ को फोन के जरिए रैली को संबोधित करना पड़ा था।

वहीं, पिछले महीने काफी अड़चनों के बाद अमित शाह के मालदा दौरे को हरी झंडी मिली थी। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि बंगाल सरकार पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने नहीं दे रही थी। हालांकि, बाद में हवाई अड्डे के एयर स्ट्रीप पर मरम्मत कार्य के कारण प्रशासन ने एक होटल की जमीन पर हेलीकॉप्टर को उतारने की मंजूरी दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com