शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, यातायात प्रभावित

 यूपी के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. शुक्रवार सुबह हुए इस हादसे में मालगाड़ी तीन हिस्सों में बंट गई. जैसे ही ये सूचना रेलवे के अधिकारियों तक पहुंची, सभी मौके पर पहुंच गए. अप और डाउन मार्ग बंद कर दिया गया. हादसे से कारण रेल यातायात प्रभावित हो गया है.

कानपुर से दिल्ली की ओर तो ट्रेन जा रही हैं लेकिन दिल्ली से कानपुर वाला मार्ग बंद है. रेलवे की कई टीमें ट्रैक से मालगाड़ी को हटाने के काम में जुटी हैं. स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस हिरनगांव, पूर्वोत्तर संपर्कक्रांति टूण्डला पर खड़ी हुई हैं. जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस व इंटरसिटी को आगरा से वाया भिंड मुरैना निकाला गया.

इस कारण रेलयात्री परेशान हैं जबकि रेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से क्यों उतरे इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है. घटना सुबह करीब 5.45 बजे हुई.

रेलवे एडीआरएम का कहना है कि अभी इस काम में काफी वक्त लग सकता है. खबर के मुताबिक एडीआरएम अनिल द्विवेदी ने कहा कि दो डिब्बे डिरेल हुए हैं, अप लाइन शुरु कर दी गई है जबकि डाउन लाइन बंद है. हमारी पहली प्राथमिकता रेलवे ट्रैक को शुरु करने की है. फिलहाल सभी गाड़ियां अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com