शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती राखी सावंत, जानकर पागल हो जायेगें

राखी दीपक दलाल से शादी करने जा रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Babu very bad pant thodi niche honi chaye इसमें उन्होंने दीपक के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और दीपक की पेंट आप देख सकते हैं जो बहुत नीचे है उसको और नीचे होने की बात राखी कह रहीं हैं. लगातार बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जो काफी शानदार नजर आ रहा है.


राखी का कहना है कि दीपक की पेंट थोड़ी और नीचे होनी चाहिए. दीपक दलाल की बात करें तो उन्हें बीते दिनों ही टीवी शो इंडिया गॉट टैलेंट में देखा गया था जहाँ उन्होंने सभी को खूब जमकर हंसाया था. राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में हैं वह दीपक से शादी करने के लिए बेताब हैं.

शादी रचाने पहुंचीं प्र‍ियंका, यूं हुआ स्वागत

राखी ने दीपक के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं वहीं ऐसा लग रहा है वह दीपक के निजी अंग को अभी से देखना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने उनके साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है कि ‘बाबू बहुत बुरा आपकी पैंट थोड़ी और नीचे होना चाहिए.’ वहीं दीपक इन दिनों अपनी कॉमेडी को लेकर सुर्ख़ियों में थे और अब अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com