शनिवार के दिन सरसों के तेल ये उपाय बनाना देेगें आप को मालामाल

इंसान के हर अच्‍छे बुरे कार्य का फल शनिदेव ही देते हैं और अगर शनिदेव किसी पर गुस्‍सा हो जाएं तो व्‍यक्‍ति को कई प्रकार से परेशिानियां हो सकती हैं इस वजह से व्यक्ति हमेशा शनि भगवान को खुश रखने के बारे में सोचता है. आप सभी को बता दें कि आज शनिवार है और शनिवार का दिन शनि भगवान का होता है. ऐसे में शनिदेव की आज के दिन पूजा करने से बहुत लाभ होता है. तो आइए आज जानते हैं कुछ ख़ास उपाय जिनसे शनिदेव को खुश किया जा सकता है.

कहा जाता है शनिवार के दिन सुबह स्‍नान कर एक कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें अपना चेहरा देखें और फिर यही तेल किसी गरीब को दान में दे दें. कहा जाता है इससे भगवान शनि खुश होंगे और आपका भाग्‍य बदल जाएगा तथा बाधाएं भी दूर हो जाएंगी.

कहते हैं शनिवार को सुबह नहा कर पीपल के पेड़ को जल चढाएं और फिर उसके बाद उसी पीपल के पेड़ की 7 बार परिक्रमा करें और मंदिर में लगे पीपल के पेड़ के पास दिया जलाएं इससे लाभ होगा.

सिर्फ एक मंत्र के जप से हमेशा के लिए आपके वश में हो जाएगा पति, आपके इशारोें पर नाचगें

कहा जाता है तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें काले तिल डालें और फिर यही जल शिवलिंग पर चढाएं. ऐसा माना जाता है कि इससे व्यक्ति को सभी रोगों से मुक्ति मिलेगी और भोलेनाथ की कृपा से आर्थिक तंगी दूर हो जाती है.

आज यानि शनिवार को जो भी काला जानवर दिखाई दे, जैसे भैस, काली गाय, काली बकरी, काले कुत्ते को कुछ न कुछ खाने को जरुर दे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com