शख्स के मुंह में गया सांप मिनरल वाटर पीने से ये हाल हुआ

बिहार की राजधानी पटना से मिनरल वाटर को लेकर हाल ही में एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. कई बार ऐसे किस्से सुने हैं कि नर्मदा लाइन में सांप निकले हैं जो सच भी होता है. लेकिन ये हैरानी की बात है कि मिनरल वाटर में भी सांप निकल जाये. इसे सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है, लेकिन ये सच है. जानकारी के अनुसार, पटना के एक बाटा स्टोर (Bata Store) के मैनेजर जब पानी पी रहे थे तो उनके मुंह में सांप (Snake) का बच्चा चला गया. कुछ ही मिनटों बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और फिर उल्टी होने लगी. इसके बाद जब उन्हें पता चला तो हैरान रह गए. 

दरअसल, उल्टी होने के बाद उन्होंने मुंह में उंगली डालकर सांप का बच्चा बाहर निकाला और उसे देखते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके तुरंत बाद ही वो प्राथमिक उपचार के लिए डॉक्टर के पास गए और फिर उनका वहां चेक-अप किया गया. बता दें, बाटा स्टोर के मैनेजर पंकज कुमार के साथ यह घटना शनिवार को हुई. उन्होंने इस घटना के बारे में बताया कि उनके स्टोर पर एक्वा सिटी प्लांट से पानी आता है. यहीं से आए मिनरल वाटर के डिब्बे से उन्होंने बोतल में पानी भरा और पीने लगे. जिसके बाद ये हादसा हुआ. 

खबर के अनुसार, पंकज ने बताया कि एक्वा सिटी प्लांट से आए पानी के डिब्बे में पहले से ही सांप का बच्चा था जो बोतल से पानी पीने के दौरान मेरे मुंह में चला गया. पंकज ने कहा कि अगर सांप का बच्चा मेरे पेट में चला जाता तो ज्यादा परेशानी हो सकती थी. उन्होंने बताया कि मैंने इस मामले को लेकर कंज्यूमर फोरम में शिकायत दर्ज कराई है. इसके अलावा कोतवाली थाने में भी लिखित शिकायत दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com