वॉट्सऐप वीडियो कॉल होने जा रही पहले से ज्यादा मजेदार

वॉट्सऐप का इस्तेमाल चैटिंग के अलावा, वीडियो कॉलिंग के लिए भी करते हैं तो खुश हो जाइए। बहुत जल्द वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर अपनों के साथ पसंदीदा म्यूजिक शेयर किया जा सकेगा।

जी हां, जहां अभी तक वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर स्क्रीन शेयरिंग की सुविधा मिलती है, वहीं अब इस फीचर के साथ म्यूजिक भी शेयर किया जा सकेगा।

जल्द आ रहा नया फीचर

दरअसल, वॉट्सऐप के हर अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट की मानें तो कंपनी यूजर्स के लिए म्यूजिक ऑडियो को वीडियो कॉल्स के दौरान शेयर करने की सुविधा पेश करने जा रही है।

कैसा काम करेगा नया फीचर

यह नया फीचर स्क्रीन शेयरिंग के साथ ही काम करेगा। वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन शेयरिंग के ऑप्शन पर डिवाइस में म्यूजिक ऑडियो प्ले करने पर यह दूसरे यूजर को भी सुनाई देगा। यानी वॉट्सऐप यूजर वीडियो कॉल पर कनेक्ट होने के साथ ही इस म्यूजिक को खुद सुनने के साथ-साथ दूसरों को भी सुना सकता है।

कौन-से यूजर्स कर सकते हैं फीचर का इस्तेमाल

वॉट्सऐप के इस फीचर का इस्तेमाल फिलहाल बीटा टेस्टर्स कर पा रहे हैं। इस फीचर को ऐप के बिजनेस वर्जन के लिए भी पेश किया गया है।

वॉट्सऐप बीटा अपडेट वर्जन 2.24.1.19 (WhatsApp beta for Android 2.24.1.19 update) के साथ इस फीचर को इस्तेमाल किया जा सकता है। वॉट्सऐप के दूसरे यूजर्स के लिए यह नया फीचर जल्द रोलआउट होने की उम्मीद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com