वैलेंटाइन डे पर सपना चौधरी ने अपने फैस को दिया नया तोहफा, देखिए YouTube

वैलेंटाइन डे पर सपना चौधरी ने अपने फैस को दिया नया तोहफा, देखिए YouTube

वैलेंटाइन डे के मौके पर सपना चौधरी ने अपने करोड़ों चाहने वालों को एक खूबसूरत तोहफा दिया है। यूट्यूब पर देख लीजिए, प्रिया वारियर को भूल जाएंगे।वैलेंटाइन डे पर सपना चौधरी ने अपने फैस को दिया नया तोहफा, देखिए YouTube

भले ही प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने वाला वीडियो सनसनी फैला रहा है, लेकिन अपने लटकों झटकों से लोगों का दिल लूटने वाली सिंगर डांसर सपना चौधरी का नया वीडियो भी कम नहीं है। देखेंगे और सुनेंगे तो दिल की धड़कन बढ़ जाएगी।

सपना चौधरी की नई रागिनी सोशल मीडिया आ गई है और आते ही सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई। रागिनी के बोल हैं, ‘छोरी से बम का गोला..’। दो दिन पहले ही यह रिलीज हुई है और हमेशा की तरह सबसे पहले यूट्यूब पर डाली गई।

अभी तक सपना चौधरी को अपने रागिनी ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर ही थिरकते देखा है, लेकिन इस रागिनी को वह खुद गा भी रही हैं और थिरक भी रही हैं। डांस भी इतना मस्त कर रही हैं कि देखने वाले दीवाने हो जाएंगे।

बता दें कि सपना अब एक भोजपुरी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम ‘बैरी पिया 2’ है और इसमें वे आइटम डांस करती नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस गाने की शूटिंग पूरी की है और यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com