देखें वीडियो: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने अंबानी से कहा बस इतना करदो, और फिर...

देखें वीडियो: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने अंबानी से कहा बस इतना करदो, और फिर…

मूंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन किसी न किसी विवाद में घिरी रहती हैं। वो अक्सर कोई ऐसा बयान दे देती है जो चर्चा में आ जाता है। इस बार भी राखी ने कुछ ऐसा ही किया है। फेसबुक पर राखी ने एक वीडियो पोस्ट कर रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मालिक मुकेश अंबानी को एक मैसेज दिया है।  राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।देखें वीडियो: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने अंबानी से कहा बस इतना करदो, और फिर...राखी सावंत का ये मैसेज एक्टर एजाज खान के समर्थन में है

इस वीडियो संदेश में सिर्फ अंबानी परिवार ही नहीं राखी सावंत ने बॉलीवुड के तीनों खान आमिर, शाहरुख और सलमान से के लिए भी मैसेज दिया है। दरअसल, राखी सावंत का ये मैसेज एक्टर एजाज खान के समर्थन में है। इस वीडियो को महज कुछ घंटों में ही लगभग 9 लाख लोग देख चुके हैंष 25 हजार से ज्यादा यूजर्स ने राखी के इस वीडियो को अपने वॉल पर शेयर भी किया है।

एजाज खान अस्पताल में ताहिर नाम के एक गरीब बच्चे का इलाज करवा रहे हैं

एक्टर एजाज खान मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में ताहिर नाम के एक गरीब बच्चे का इलाज करवा रहे हैं। बकौल एजाज पैसों की कमी के चलते अस्पताल प्रशासन बच्चे के इलाज से इनकार कर रहा है। इसी मुद्दे को लेकर राखी सावंत ने अंबानी परिवार से अपील की है कि इस बच्चे की मदद करें। राखी ने कहा- मैं अंबानी परिवार को बहुत अच्छे से जानती हूं, अगर वो लोग इस बच्चे की मदद करते हैं तो उन लोगों ने यहां तक पहुंचने के लिए जितने भी पाप किये हैं वो सब धुल जाएंगे। इनता ही नहीं राखी ने अंबानी के साथ-साथ बॉलीवुड के तीनों खानों से भी अपील की है।

राखी ने शाहरुख, आमिर और सलमान से भी कहा है कि आप लोग तो हमेशा गरीबों की मदद करते रहते हैं, एक बार इस बच्चे की मदद करें आपको बहुत दुआएं मिलेंगी। इससे पहले भी राखी कई तरह के ऊट पटान बयान देती रहती है।

इससे पहले राष्ट्रपति बनने को लेकर राखी ने दिया था बयान

बता दें इससे पहले योग दिवस पर बाकी फिल्मी सितारों की तरह राखी सावंत भी योग गुरु मंदीप के यहां योग करने पहुचीं हुई थीं। ऐसे में राखी से पूछा गया कि, ‘राष्ट्रपति बनने की दौड़ में अगर किसी फिल्मी सितारें का नाम चलाया जाए तो वो नाम कौन सा है जो इस पद के काबिल है?’ इसपर राखी सावंत ने कहा, मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड के किसी स्टार में इतनी अक्ल है कि वो देश का राष्ट्रपति बन सके। जिनका काम है राष्ट्रपति बनने का वही बने। अगर किसी के पास टाइम नहीं है तो मुझे बना दें। देश का कल्याण हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com