विराट कोहली ने फिर किया कमाल ICC दे रहा बड़ा… सम्मान

मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के लिए बुधवार का दिन शानदार रहा। दरअसल, बुधवार 15 जनवरी को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने अपने अवॉर्ड्स का ऐलान किया, जिसमें बतौर कप्तान विराट कोहली ने बाजी मारी, जबकि बतौर बल्लेबाज रोहित शर्मा अव्वल रहे।

विराट कोहली को लगातार तीसरे साल आइसीसी की वनडे और टेस्ट टीम का कप्तान चुना गया है। आइसीसी की टेस्ट टीम में सिर्फ 2 भारतीय खिलाड़ियों का नाम शामिल है, जिसमें एक नाम विराट कोहली का है जो इस टीम के कप्तान चुने गए हैं, जबकि दूसरे खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हैं। उधर, आइसीसी की साल 2019 की वनडे टीम में 4 भारतीय खिलाड़ियों का नाम शामिल है। आइसीसी की इस टीम के भी कप्तान विराट कोहली ही हैं।

विराट कोहली के अलावा आइसीसी की वनडे टीम में ओपनर रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिनर कुलदीप यादव का नाम शामिल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, विराट कोहली को साल 2017 और 2018 में भी आइसीसी की वनडे और टेस्ट टीम का कप्तान चुना गया था। इस तरह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आइसीसी के इस अवॉर्ड की हैट्रिक लगा दी है।

मयंक अग्रवाल, टॉम लैथम, मार्नस लाबुशाने, विराट कोहली(कप्तान), स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नेल वेग्नर और नाथन लयोन

रोहित शर्मा, शाई होप, विराट कोहली(कप्तान), बाबर आजम, केन विलियमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com