जानिए: विराट कोहली ने किसे बताया जीत का अश्ली हीरो...

जानिए: विराट कोहली ने किसे बताया जीत का अश्ली हीरो…

नई दिल्ली: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने मेजबान टीम श्रीलंका को 304 से मात देने के बाद जीत का श्रेय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और अभिनव मुकुंद को दिया है. शिखर ने अपनी पहली पारी में शतक जड़ा था तो वही मुकुंद ने 81 रनो की शानदार पारी खेली थी.जानिए: विराट कोहली ने किसे बताया जीत का अश्ली हीरो...अभी-अभी: भारत को मिली बड़ी कामयाबी, बना डाला दुनिया का सबसे खतरनाक…चीन-पाकिस्तान हुए बेचैन

दूसरी पारी में कोहली ने अपने टेस्ट कॅरियर का 17 वा शतक जमाया. उन्होंने 103 रन 136 गेंद पर बनाये जिसकी बदौलत कोहली ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली का रिकार्ड तोड़ दिया.

वही शानदार पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज धवन ने कहा कि मेने बल्लेबजी का लुफ्त उठाया, आगे कहते है कि इस समय टीम में काफी प्रतिस्पर्धा चल रही है जिसमे मेने अच्छा प्रदर्शन करके खुश हूँ. शानदार प्रदर्शन की बदौलत धवन को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

वही लंकाई कप्तान ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि “जीत का श्रेय भारत को जाता है, साथ ही कहा की हमें सुधार की जरुरत है और हमें उम्मीद है कि अगले मैच में हम सुधार करेंगे और अच्छा प्रदर्शन दिखाएंगे. भारत और लंका के बिच दूसरा टेस्ट अगले महीने अगस्त में कोलंबो में खेला जायेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com