विराट कोहली ने अनुष्का से बोला कुछ ऐसा कि हो गया बवाल, संभाले नहीं संभल रहा विवाद…

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिलहाल विराट के साथ शादी कर चुकी है। दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है। कई बार इन दोनों को एयरपोर्ट पर एक- दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए भी देखा गया है, जिससे पता चलता है इन दोनों की बोडिंग काफी अच्छी है। अगर बात की जाए, तो अनुष्का विराट के सारे मैंच देखने जाती है और अनुष्का हर चीज में विराट को सपोर्ट करती है, लेकिन आज हम आपको अनुष्का के अतीत से जुड़े कुछ किस्से भी बताएंगे। अनुष्का विराट से पहले इन लड़कों को भी डेट कर चुकी है।

सुरेश रैना

अनुष्‍का शर्मा का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी जुड़ चुका है। कहते हैं की अनुष्‍का और सुरेश ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट कि‍या। अनुष्‍का के क्रिकेटर भाई के जरिए रैना से उनकी दोस्‍ती हुई थी। हालांकि बाद में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इसे महज अफवाह करार दिया था।

अर्जुन कपूर:
अनुष्‍का शर्मा और अभिनेता अर्जुन कपूर के बीच भी अफेयर की खबरे आ चुकी हैं। अक्‍सर अर्जुन और अनुष्का को जुहू के एक कॉफी शॉप में देखे जाने के अलावा और दूसरी जगहों पर भी इन्‍हें साथ घूमते देखा गया था। हालांकि कुछ महीनों बाद इनके अफेयर की खबरें भी मीडिया में छा गई थीं।

शाहिद कपूर:

अनुष्‍का शर्मा और शाहिद कपूर के बीच भी अफेयर के मामले चर्चा में रह चुके हैं। कहा जाता है की फिल्‍म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सक्सेस पार्टी में एक दूसरे के काफी करीब देखे गए थे। इसके अलावा और कई जगहों पर साथ दिखे। हालांकि कुछ समय बाद ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थी।

जोएब युसूफ:

अनुष्‍का की लाइफ में मशहूर रैम्प मॉडल भी रह चुके हैं। कहा जाता है की जब अनुष्का शर्मा मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बना रही थीं। उस समय वह इन्‍हें डेट करती थीं। इनकी मुलाकात बैंगलोर में हुई थी। हालांकि 2 साल तक अफेयर में रहने के बाद यह रिश्ता खत्‍म हो गया था।

रणबीर कपूर:

अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि यह रिश्ता भी ज्‍यादा दिन नही चला। इन दोनों की मुलाकात एक बार करण जौहर की पार्टी में हुई थी। इसके बाद अनुष्‍का और रनबीर ने खुद को मीडिया से बचाकर एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

रणवीर सिंह

अनुष्‍का शर्मा के अफेयर लिस्ट में फिल्म ‘बैंड, बाजा और बारात’के अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है। इन दोनों ने इस फिल्म में एक साथ काम भी किया था। हालांकि जितनी तेजी से इनके लव अफेयर की खबरें आई उतनी ही तेजी से उनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com