वियाग्रा से नहीं बल्कि इस खास चीज से बढ़ेगी महिलाओ की उत्तेजना…

पुरुषो की कामेच्छा बढ़ने के लिए ये ओषधि अपनाये पर क्या आपने सूना है की कुछ घरेलु ओषधि अपनाकर महिलाये भी अपनी कामेच्छा बढ़ सकती है तो अब महिलाओ को वियाग्रा नहीं मंगानी पड़ेगी बल्कि घर में ही उपलब्ध ओषधि से पा सकती है निजात।

केसर का उपयोग कर महिलाएं अपनी कामेच्छा को बढ़ा सकती है। केसर के रेशों को गर्म पानी में 15 मिनट तक भिगो कर रखें और फिर इसे चावल या जौ के साथ बना कर खाएं।

लहसुन में एलिसिन नाम का एक कंपाउंड पाया जाता है यह शरीर में खून का बहाव को बढ़ाने में मदद करता है। इसीलिए सेक्स से जुड़े अंगों में भी जब पर्याप्त खून पहुंचेगा तो कामेच्छा भी बढ़ेगी।

डार्क चॉकलेट में एक प्रकार का केमिकल पाया जाता है जो आपके अंदर प्यार की भावना बढ़ाता है। इसीलिए महिलाओं को यह बहुत पंसद आती है, खासकर संभोग बनाने के दौरान।

तीखा-मसालेदार खाना पसंद करने वालों की ऐसी होती है सेक्स लाइफ, जानकर आप हो जायेगें पागल…

अंडो में विटामिन बी पाया जाता है जो तनाव दूर करता है और हार्मोन लेवल बना के रखता है और सेक्शुअल हेल्थ बनाए रखने के लिए यह दोनों चीजे ही जरुरी रहती है। इससे फर्टिलिटी में भी वृद्धि होती है।

माना जाता है कि बादाम की खुशबू महिलाओं में उत्तेजना जगाती है। इसलिए महिलाएं इसका सेवन जरूर करें और चाहें तो कमरे में बादाम की खुशबू वाली मोमबत्तियां भी जला कर रख सकती हैं।

आम उर्जा देने वाला फल है। गर्मियों में इसे नियमित रूप से खाने से आपमें उर्जा बढ़ेगी तभी तो आप संभोग के समय अच्छा पर्फॉर्म कर पाएंगी। वैसे यह सिर्फ महिलाएं नहीं पुरुषों के लिए भी उतना ही कारगर है।

शकरकंद में बीटा कैरोटीन नाम का केमिकल पाया जाता है जो शरीर में विटामिन o की कमी को पूरा करता है, ताकि महिलाओं में फर्टिलिटी को बढ़ाया जा सके।

शोधकर्ताओं ने खोज है कि तरबूज में ऐसे पोषक तत्व होते हैं जो महिलाओं के लिए वायग्रा का काम करते हैं और कामेच्छा की भावना को बढ़ावा देता है।

जापान में किये गए शोध के मुताबिक पालक में मैगनीशियम की अच्छी मात्रा होती है जो ब्लड वेसेल को बढ़ता है। इसलिए संभोग से जुड़े अंगों में खून की मात्रा बढ़ती है और उत्तेजना पैदा होती है।

ब्रोकली में विटामिन c पाई जाती है जो खून के बहाव को बढ़ाता है। अंगों में खून अच्छी मात्रा में पहुंचने से महिलाओं में कामेच्छा बढ़ती है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com