विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा और पंचायत चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर प्रदेश संगठन का विस्तार किया जा रहा है। इसके तहत ही

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बिजनौर निवासी फैसल वारसी को यूथ विंग का प्रदेश अध्यक्ष और अंकुर कटियार को महासचिव नामित किया है।

इसके अलावा प्रदेश संगठन को विस्तार देते हुए लखनऊ के विजय सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष और मोदीनगर (गाजियाबाद) के नवाब सोनी को प्रदेश सचिव नामित किया है।

सभाजीत सिंह ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि आम आदमी पार्टी, पंचायत व विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन विस्तार में जुट गई है। प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह की सहमति से नए लोगों को जिम्मेदारी दी गई है।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष व महासचिव को 15 दिन के अंदर प्रदेश कमेटी गठित करने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि 23 मार्च से 30 जून के बीच पूरे प्रदेश में एक लाख 20 हजार जनसंवाद आयोजित करने के लिए टीम गठन की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।
प्रदेश में 1200 टीमों को गांवों व वार्डो में जनसंवाद के लिए लगाया जाएगा। इनमें अरविंद केजरीवाल सरकार के विकास मॉडल को लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अधिकांश जिलों में ओलावृष्टि से किसानों की फसलों को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि किसानों के नुकसान का ढंग से सर्वे कराया जाए और दिल्ली सरकार के बराबर 50 हजार रुपये प्रति हेक्टेयर मुआवजा दिया जाए। ओलावृष्टि के चलते पहले से परेशान किसान बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है ।

इससे पहले एक मार्च को आम आदमी पार्टी की मासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए वाराणसी के जिलाध्यक्ष शाह आलम उल्फत ने कहा कि पार्टी प्रदेश भर में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com