विदेश गए ट्रंप के खिलाफ व्हाइट हाउस में बड़ी साजिश

रूस के साथ गठजोड़ होने और FBI डायरेक्टर जेम्स कोमी को हटाने के बाद बुरी तरह विवादों में घिरने के बाद विदेश गए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ व्हाइट हाउस में बड़ी साजिश रची जा रही है. व्हाइट हाउस के अधिकारी हरहाल में डोनाल्ड ट्रंप से छुटकारा पाना चाहते हैं. लिहाजा अब वे उनको अमेरिकी राष्ट्रपति पद से हटाने के विकल्प तलाश रहे हैं. विदेश गए ट्रंप के खिलाफ व्हाइट हाउस में बड़ी साजिश

दरअसल, कांग्रेस में महाभियोग के जरिए डोनाल्ड ट्रंप को हटाना नामुकिन हैं. इसकी वजह यह है कि अमेरिकी कांग्रेस में ट्रंप की रिपब्लिकन पार्टी का दबदबा है. ऐसे में कांग्रेस में उनके खिलाफ महाभियोग का प्रस्ताव पास कराना संभव नहीं है. इस बात को जानते हुए भी व्हाइट हाउस के अधिकारी महाभियोग की प्रक्रिया को लेकर सलाह ले रहे हैं.

माना जा रहा है कि व्हाइट हाउस के अधिकारी अमेरिकी राष्ट्रपति को पद से हटाने के लिए महाभियोग से इतर भी कानून प्रक्रिया की तलाश कर रहे हैं. हालांकि व्हाइट हाउस के अधिकारी इस पर खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में व्हाइट हाउस काउंसिल ऑफिस के वकीलों ने कानून विशेषज्ञों से राष्ट्रपति को पद से हटाने की कानूनी प्रक्रियाओं के बारे में सलाह लिया है.

सीएनएन में यह रिपोर्ट प्रकाशित होने के बाद व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने दबी जुबान से कहा कि यह सच नहीं है. मालूम हो कि ट्रंप रूस के साथ गठजोड़ और एफबीआई प्रमुख जेम्स कोमी को पद से हटाने को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं. फिलहाल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने पहले विदेशी दौरे पर हैं. वह अपने आठ दिवसीय दौरे के तहत पांच देशों की यात्रा पर निकले हैं. सऊदी अरब पहुंचने पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया. उनके साथ उनकी पत्नी और व्हाइट हाउस के अधिकारी भी विदेश यात्रा पर हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com