वाइरल वीडियो: कुत्ते ने बचाई डूबती महिला की जान, बिग बी ने भी की तारीफ

वफादार कुत्तों ने लोगों की जान बचाई है. ऐसे में लोगों का भरोसा कुत्तों पर और भी बढ़ जाता है. जिसमें कुत्ते ने एक महिला की जान बचाई है जो पानी में डूब रही थी. टर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि कुत्ता एक डूबती महिला की जान बचा रहा है. इस वीडियो को देखकर यूज़र्स कुत्ते को काफी समझदार बता रहे हैं और उसकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो की तारीफ की है. ट्विटर यूजर एंड्र्यू एल्बर्ट ने वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है- ‘अब आपके पास जर्मन शेफर्ड हो तो लाइफगार्ड की क्या जरूरत?’ लेकिन आप देख सकते हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला डूबने का नाटक करती है जिसके बाद जर्मन शेफर्ड जैसे ही महिला को डूबता देखता है तो तुरंत पूल में कूद जाता है.

आप देख सकते हैं डॉग महिला के बाल को पकड़ कर उसे किनारे पर लाने की कोशिस करता है. वो महिला की जान बचाता है और बाहर निकल आता है. लोग कुत्ते की समझादी की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों को कुत्ते की टैक्नीक और एफर्ड्स बहुत अच्छे लगे. तारीफ करने वालों में अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे यह पसंद है. यह एक महान कुत्ता है! बहुत ध्यान रखने वाला और बुद्धिमान.’

https://twitter.com/ANDREW1ALBERTT/status/1163376109737644032

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com