लड़के ये फिल्म अकेले में देखे अगर कोई आ जाए तो फ़ौरन कर दे बंद….

बॉलीवुड एम् ऐसी काफी फिल्मे बनाई जाती हैंजिन्हें परिवार के साथ बेथ कर नहीं देखा जा सकता हैं ,हालाँकि इन फिल्मो को बंद करवाने के लिए काफी आवाजे भी उठती हैं ।लेकिन फिल्म में गन्दे सिन कट कर के फिल्म को रिलीज करिदया जाता हैं हालांकि बच्चो को इन फिल्मो से दूर रहने के लिए पहले ही बोल दिया जाता हैं लेकिन आज हम आप को बॉलीवुड की ऐसी 10 फिल्मो के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप कभी देखे तो अकेले में ही देखे ।

तो देर किस बात की आईये देखते हैं

‘मातृभूमि’

फिल्म में ब्रुन हत्या को बहुत ही अलग विस्तार में और एक अलग ही लेवल पर बनाई गयी हैं ।फिल्म में आज से काफ साल बाद का बताया गया हैं जब एक गांव में सिर्फ मर्द ही बचेंगे और फिर में सिर्फ एक औरत होगी जिसके बाद क्या क्या होता हैं ,और भी बहुत कुछ फिल्म में दिखाया गया हैं ।

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’

अनुराग कश्यप की इस फिल्म में जितनी ज्यादा गोलिया चली हैं उतनी ही गालिया भी चली हैं ।लें फिल्म में बतया गया हैं की कैसे बदले की आग से लोगो की मृत्यु होती हैं और फिल्म को वास्तविक स्टोरी की तरह दिखाया गया हैं और इसी वजह से आप इस फिल्म को जितनी बार देखेंगे उतनी बार फिल्म अच्छी लगेगी ।

‘हंटर

फिल्म में हीरो सेक्स की तुलना पोती से करता हैं और वो समझता हैं की जिस तरह पोती जरुरी होती हैं उसी तरह सेक्स भी जरुरी होता हैं ।ये सुनकर तो आप समझ ही गए होंगे की आखिर क्यों ये फिल्म अकेले में देखनी चाइये

‘रक्त चरित्र’

ये फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे हिट फिल्मो में से एक गिनी जाती हैं ।इस फिल्म में भी बदले की कहानी दिखाई गयी हैं ।इस फिल्म में भी गोलियों के साथ साथ खूब गालिया भी सुनने को मिली हैं ।अगर आपने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर देखि हैं तो आप को ये फिल्म भी जरूर देखनी चाइये ।

‘अनफ्रीडम’

बता दे की इस फिल्म के अंदर होमोसेक्सुअलिटी और आतंकवाद जैसे काफी मुद्दे उठाये गए हैं हालाँकि फिल्म का कंटेंट बहुत बोल्ड था इस वजह से फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने दिया ।आप को अलग सब्जेक्ट्स पर बानी फिल्मे देखना अच्छा लगता हैं तो ये फिल्म आप को एक बार जरूर देखनी चाइये ।

‘तितली’

बॉलीवुड के निर्देशक कानू बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद आप थोड़ा परेशान भी हो सकते हैं क्यूंकि फिल्म में काफी खून खराबा दिखाया गया हैं ।लेकिन इसके बाद भी आप को ये फिल्म एक बार तो देखनी ही चाइये

‘लव सेक्स और धोखा’

फिल्म का टाइटल पढ़कर ही आप समझ गए होंगे आखिर क्यों फिल्म अकेले बेथ कर देखनी चाइये ।फिल्म ले लव ,सेक्स और धोका इन तीनो पार्ट को दिखाया गया हैं ।सच में ये फिल्म काफी इंट्रस्टिंग हैं ।

‘बी.ए. पास’

हाल्नकी ये फिल्म काफी रोटिक हैं लेकिन इसके बाद भी फिल्म ने काफी सारे अवार्ड हासिल किये हैं फिल्म में काफी स्ट्रांग मेसेज भी दिया गया हैं साथ ही काफी बोल्ड सिन भी ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com