लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की ह्त्या, प्रेम प्रसंग की रंजिश में…

जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी गांव के गाछी टोला में पूर्व के प्रेम प्रसंग की रंजिश में मंगलवार की देर रात करीब दो बजे लड़की के परिजनों ने प्रेमी सह सीएसपी संचालक को अपने घर बुलाकर लाइसेंसी बंदूक से गोली मार हत्या कर दी। प्रेमिका ने घटना की सूचना प्रेमी के पिता को दी। मृतक के पिता प्रेमिका के घर पहुंचे। अपने बेटे को खून से लथपथ मृत अवस्था में उसके घर में पाया। तब घटना की सूचना पुलिस को दी। 

कई दिनों से चल रहा है प्रेम-प्रसंग-   इसी के साथ प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसका ग्रामीण दिवाकर सिंह से विगत दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सात माह पूर्व दोनों भागकर हरियाणा चले गए थे। एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद उसके परिजनों ने थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। पुलिस दोनों को हरियाणा से तीन माह पूर्व गिरफ्तार कर थाने ले आई। न्यायालय में प्रस्तुत किया। नाबालिग के आधार पर न्यायालय के आदेश पर उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। दिवाकर को जेल भेज दिया गया। 

इस तरह दिया वारदात को अंजाम-   थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की छानबीन की। साथ ही लड़की की मां विद्या चौधरी व उसके चाचा राजेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान उमाशंकर सिंह के 25 वर्षीय पुत्र दिवाकर सिंह के रूप में हुई। मृतक के पिता के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें पांच लोगों पर पूर्व के प्रेम प्रसंग के विवाद में उसके पुत्र की गोलीमार हत्या कर देने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com