लोगों ने कर दिया ऐसा काम, शराब पीने की नहीं मिली जगह तो…

शराब पीने वालों का आप कुछ नहीं कर सकते. उन्हें किसी भी तरह से नहीं रोक सकते. बल्कि कोई न कोई नया रास्ता निकाल लेते हैं. ऐसी ही एक खबर हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आज के युवाओं के लिए नए साल की पार्टी का जश्न बिना शराब के नहीं होता. लेकिन जब शराबबंदी पार्टी में खलल डाल रही हो तो फिर ऐसे में क्या किया जाए? इसका तोड़ न्यूजीलैंड के लोगों को मिल गया है. 

न्यूजीलैंड में दोस्तों का एक ग्रुप न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करना चाहता था लेकिन शराबबंदी के चलते बिना शराब के पार्टी कहा एंजॉय होने वाली थी. ऐसे में दोस्तों ने इसका तोड़ निकाल लिया और जमकर पार्टी एंजॉय की. बता दें कि इन्होंने जो तोड़ निकाला है उसे जानकर आपको हैरान होगी. इन सभी दोस्तों ने नए साल के खास मौके पर शराब पीने के लिए एक अलग टापू बना डाला और जमकर जाम छलकाए. इतना ही नहीं, इसके अलावा हैरानी वाली बात यह रही कि इस आइडिया की न्यूजीलैंड की स्थानीय पुलिस ने भी तारीफ की है.

न्यूजीलैंड कोरमंडल प्रायद्वीप में न्यू ईयर ईव के मौके पर सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने पर पाबंदी थी. 31 दिसंबर को ताइरुआ नाम की नदी के मुहाने पर पानी का बहाव कम था. इस दौरान कुछ दोस्तों ने यहां रेत इकट्ठा किया और एक छोटा सा टापू बना दिया. कोरमंडल में 31 दिसंबर से एक जनवरी तक शराबबंदी थी. साथ ही इसका उल्लंघन करने वालों पर करीब 15 हजार रुपये के जुर्माने का प्रावधान था.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com