लोगों को अभी तक भड़का रहे हैं बाबा रामरहीम के भक्त, कहा-किसी भी हाल में बाबा को अब...

लोगों को अभी तक भड़का रहे हैं बाबा रामरहीम के भक्त, कहा-किसी भी हाल में बाबा को अब…

New Delhi :  रेप केस में राम रहीम के जेल जाने के बाद उसके समर्थक “जेल भरो आंदोलन” की तैयारी कर रहे हैं। इसकी जानकारी हरियाणा पुलिस को इंटेलिजेंस सूत्रों से मिली है। बताया जा रहा है कि राम रहीम के अरेस्ट के खिलाफ सोशल मीडिया और व्हाट्सऐप पर कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं।लोगों को अभी तक भड़का रहे हैं बाबा रामरहीम के भक्त, कहा-किसी भी हाल में बाबा को अब...अंतरिक्ष में एक और नगीना जोड़ने को तैयार ISRO, IRNSS उपग्रह की लांचिंग…

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा पुलिस को सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट मिले हैं, जिसमें जेल भरो आंदोलन की अपील की जा रही है। ये मैसेज डेरा सच्चा सौदा समर्थक एक दूसरे को फॉरवर्ड कर रहे हैं। हालांकि, इन मैसेजों में जेल भरो आंदोलन के लिए तय की गई तारीख को लेकर कुछ भी नहीं लिखा है। लेकिन ये मैसेज ट्रेस करने के बाद से ही हरियाणा पुलिस सतर्क हो गई है और डेरा सच्चा सौदा समर्थकों की हर गतिविधि पर नजर रख रही है।

 

बता दें कि रेप केस में बाबा राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। इसके पहले जब राम रहीम को कोर्ट ने दोषी करार दिया था तो उसके समर्थक भड़क उठे थे और पांच राज्यों में हिंसा फैलाई। इस हिंसा में करीब 36 लोगों की मौत हो गई थी। इसके के मद्देनजर सरकार राम रहीम से जुड़ी किसी भी सूचना को गंभीरता से ले रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com