लोकसभा चुनाव 2019 : जीत के लिए मोदी ने बनाया ये नया प्लान, जल्द ही होगा ये ऐलान….

बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के लिये इस प्लेटफार्म पर अपनी गतिविधियां बढ़ाने के उद्देश्य से विस्तृत योजना तैयार की है जिसमें एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘नमो एप’ का उपयोग करने के गुर सिखायेंगे तो दूसरी ओर फरवरी के अंत में करीब 10 दिनों तक अलग-अलग क्षेत्रों में आईटी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

2 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के माध्यम से पूरे देश के आईटी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे तथा उन्हें सूचना प्रौद्योगिकी की महत्ता पर जरूरी सीख भी देंगे। बीजेपी ने 21 फरवरी से 3 मार्च तक अलग अलग क्षेत्रों में आईटी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित करने का कार्यक्रम रखा है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

पदाधिकारी ने बताया कि पार्टी ने हर बूथ पर सोशल मीडिया कर्मियों की टीम बनाई है और हर टीम में सोशल मीडिया के खासे जानकार कम से कम पांच पार्टी कार्यकर्ता हैं। इस पहल का मकसद सरकार की जन कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों तक पार्टी की पहुंच बनाना है। इसके तहत लाभार्थियों की सूची कार्यकर्ताओं तक पहुंचाई जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि सरकार की जन कल्याण योजनाओं के लाभार्थियों की सूची क्षेत्र के कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने का काम अंतिम चरण में है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया सम्मेलनों में आईटी विभाग के मंडल स्तर तक के कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके लिये पार्टी एक से आठ फरवरी तक सोशल मीडिया वालंटियर्स पंजीकरण अभियान चलायेगी।

संभोग के दौरान महिलाएं इस बात से डरती, जानकर आप हो जायेगें पागल…

सोशल मीडिया की ऐसी टीम का गठन किया जा रहा है जो लोकसभा चुनाव 2019 के लिए समय-समय पर संदेश भी तैयार करेगी। पार्टी ने समर्पित व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के साथ साथ हर जिले में पार्टी का एक फेसबुक पेज भी चुनाव के उद्देश्य से बनाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com