लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रचार अपने चरम पर आज प्रधानमंत्री मोदी और सीएम ममता बनर्जी आमने सामने होंगे

लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. बुधवार, 3 अप्रैल को पीएम मोदी और पश्‍चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आमने सामने होंगे. दोनों की अलग अलग जगह पर चुनावी रैल‍ियां होंगीं. लेकिन दोनों के निशाने एक दूसरे पर रहेंगे. यानी बंगाल में बुधवार का दिन काफी गर्म रहने वाल है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में अपने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत एक ही दिन बुधवार को करेंगे. भाजपा के सूत्रों ने कहा कि मोदी उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी और कोलकाता में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. दूसरी तरफ ममता बनर्जी कूच बिहार जिले के दिनहटा में जनसभा को संबोधित करके अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगी. यह क्षेत्र भी उत्तर बंगाल में पड़ता है.

बुधवार को सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री की रैली न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे की जमीन पर होगी. दूसरी जनसभा कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होगी. पार्टी सूत्रों के मुताबिक मोदी सात और 10 अप्रैल को उत्तर बंगाल में दो और रैलियों को संबोधित करेंगे.

तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि ममता बनर्जी पहले चार अप्रैल को प्रचार अभियान शुरू करने वाली थीं, लेकिन भाजपा से थोड़ा भी पीछे नहीं रहते हुए इसे एक दिन पहले कर दिया गया. पार्टी सूत्रों ने कहा कि बनर्जी तीन अप्रैल से 17 मई के बीच राज्य में 100 रैलियों को संबोधित कर सकती हैं. प्रधानमंत्री सात अप्रैल को मणिपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पांच अप्रैल को मणिपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

3 अप्रैल के अन्‍य कार्यक्रम
3 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्‍तराखंड के उत्तरकाशी आएंगे. अमित शाह उत्तरकाशी टेहरी संसदीय सीट में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

दोपहर 2 बजे जयाप्रदा बुधवार को रामपुर से अपना पर्चा भरेंगी. राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी मौजूद रहेंगे. आज़म खां के खिलाफ बीजेपी ने पूर्व सांसद जया प्रदा को उतारा है. सुबह 7 बजे वह मंदिर जाएंगीं. बुधवार 3 अप्रैल को ही जयाप्रदा का जन्म दिन है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मेरठ में प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और बागपत और लोनी में सभा करेंगे. मुख्यमंत्री योगी दोपहर 2.00 बजे शहीद राजेन्द्र सिंह स्मारक मैदान किनौनी सिवालखास में बागपत लोकसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.
गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में कल 4 बजे लोनी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे
मौर्य प्रातः 11 बजे श्रावस्ती लोकसभा में जगजीत इण्टर कालेज इकौना में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.
अपराहन 12.30 बजे बहराइच लोकसभा के अन्र्तगत नवयुग इण्टर कालेज मिहीपुरवा में अनुसूचित वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
मौर्य दोपहर तीन बजे धौरहरा लोकसभा में चुनावी जनसभा व विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे.
हरदोई लोकसभा क्षेत्र में भी आयोजित होने वाले विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन व चुनावी जनसभा को केशव प्रसाद मौर्य संबोधित करेंगे.

मायावती आंध्रप्रदेश में रैली करेंगीं
बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को आंध्रप्रदेश राज्य में रैली करेगी. आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में मायावती की चुनावी जनसभा होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com