लोकसभा चुनाव के बीच गुजरात सरकार ने 35 IPS अफसरों का किया तबादला

गुजरात सरकार ने लोकसभा चुनाव के लिए लागू आचार संहिता के बीच रविवार को भारतीय पुलिस सेवा के 35 अधिकारियों को पदोन्नत और ट्रांसफर कर दिया। इस कवायद से सूरत और वडोदरा जैसे अहम शहरों को नए पुलिस कमिश्नर मिल गए हैं।

वडोदरा के पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत को सूरत का पुलिस आयुक्त बनाया गया है, जबकि गांधीनगर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (प्रशासन) नरशिमा कोमार ने उनकी जगह ली।

20 आईपीएस अधिकारियों को किया गया प्रमोट

आदेश के अनुसार, आईपीएस अधिकारी मनोज अग्रवाल, के एल एन राव, जी एस मलिक और हसमुख पटेल को एडीजी से पुलिस महानिदेशक रैंक पर पदोन्नत किया गया, हालांकि वे वर्तमान पदों पर बने रहेंगे। गुजरात सरकार ने कुल 20 आईपीएस अधिकारियों को पदोन्नत किया है।

पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे चिराग कोराडिया को बॉर्डर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) के रूप में नियुक्त किया गया है, जबकि जे आर मोथालिया, जो पोस्टिंग का इंतजार कर रहे थे। नए आईजी (अहमदाबाद रेंज) होंगे। आईपीएस अधिकारी प्रेम वीर सिंह को आईजी (सूरत रेंज) बनाया गया है।

अहमदाबाद शहर के पुलिस उपायुक्त (जोन 7) तरुण दुग्गल को मेहसाणा का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है, जबकि ओम प्रकाश जाट, जो वर्तमान में आतंकवाद विरोधी दस्ते के एसपी हैं, अहमदाबाद ग्रामीण के नए एसपी होंगे। गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर 7 मई को मतदान होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com