लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला ने की गरीब लोगो की मदद

कंपकंपाने वाली ठंड और सर्द हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी है। ऐसे में लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) ने शुक्रवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल (Aiims Hospital) के बाहर अभावग्रस्‍त लोगों के बीच कंबल (Blanket) वितरित किया। उन्‍होंने इस काम में सहयोग देने वाले लोगों के प्रति आभार भी व्‍यक्‍त किया।

उन्‍होंने अपने ट्वि‍टर (Twitter) हैंडल से इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा, ‘जनसहयोग से किए ऐसे प्रयास उनकी परेशानियों का अंत तो नही करेंगे परंतु कुछ कम अवश्य करेंगे। सेवा के इस प्रयास में सहयोगी बने सभी संस्थाओं के पदाधिकारियों को साधुवाद।’

उत्तर भारत (North India)  में शीतलहर जारी है और मौसम विभाग के अनुसार, मौसम कुछ दिन और ऐसे ही रहने की संभावना है। बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ के चपेट में पूरा उत्तर भारत है। इस बीच दिल्ली सरकार ने कहा है कि जरूरतमंदों को सामान्य सुविधा मुहैया कराने की हरसंभव कोशिश की जा रही है।

बता दें कि  लोकसभा अध्‍यक्ष पहले भी ऐसे कई परोपकार और दयालुता वाले काम कर चुके हैं। लोकसभा अध्‍यक्ष ने एक रिकॉर्ड भी कायम किया है। दरअसल, शीतकालीन सत्र (Winter session) के दौरान पिछले माह प्रश्‍नकाल  में रखे गए 20 सवालों को उन्‍होंने पूरा किया। आमतौर पर सदन में प्रश्‍नकाल के लिए सीमित 20 सवालों को पूरा नहीं किया जाता है और यह संभव भी नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com