लॉन्च हुआ, भारत में HONOR BAND 5 FITNESS BAND, जानिए क्या है कीमत

दुनिया की लोकप्रिय कंपनी Huawei के सब-ब्रैंड ऑनर ने भारत में अपने नए स्मार्ट बैंड Honor Band 5 से पर्दा उठा दिया है. स्टाइलिश वॉच फेस, स्विम स्ट्रोक रेकग्निशन और स्मार्ट स्लीप ट्रैकर के साथ आने वाला यह बैंड भारत में मिडनाइट नेवी, कोरल पिंक और मिट्योराइट ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा.

भारत में इसकी कीमत 2,599 रुपये रखी गई है और यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. भारत से पहले कंपनी ने इसे चीन में लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में कंपनी को उम्मीद है कि भारतीय यूजर्स को भी कम दाम में शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया यह बैंड काफी पसंद आएगा.

अगर बात करें अन्य फीचर की तो Honor Band 5 बैटरी 100mAh की है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करके नॉर्मल यूज में 14 दिनों तक चलाया जा सकता है. यूजर की हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए इंटेलिजेंट स्लीप मॉनिटर, रनिंग, साइक्लिंग, स्विमिंग जैसे 10 अलग स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं.ब्लूटूथ के जरिए इसे हुवावे हेल्थ ऐप के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. ऑनर फिटनेस बैंड 50 मीटर की गहराई तक वॉटर रेजिस्टेंस है। 0.95 इंच के AMOLED फुल कलर डिस्प्ले के साथ आने वाले इस बैंड में 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है. टचस्क्रीन फीचर के साथ डिस्प्ले का पिक्सल डेंसिटी 282पीपीआई है.

कंपनी ने बैंड में फुल कलर डिस्प्ले के साथ स्टाइलिश वॉच फेस, स्विम स्ट्रोक रेकग्निशन और स्मार्ट स्लीप ट्रैकर जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं. नए बैंड में यूजर्स इनकमिंग कॉल को बैंड से ही रिजेक्ट या म्यूट कर सकेंगे. ऑनर बैंड 5 में रिमोट कैमरा, स्मार्ट रिमाइंडर्स, फाइंड योर फोन जैसे कई अडवांस फीचर भी दिए हैं.इन अडवांस फीचर्स के जरिए ना सिर्फ आप अपने खोए हुए फोन को ढूंढ सकेंगे बल्कि तस्वीरें भी खींच सकेंगे. इसके अलावा बैंड में ट्रूसीन 3.0 हार्ट रेट मॉनीटर इनफ्रारेड टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है, जो रात में आपके हार्ट रेज को मॉनिटर करता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com