लॉन्च से पहले लीक हो गए Realme U1 के अहम जानकारी, फीचर्स जानकर पागल हो जायगेंं

अब लॉन्च से पहले, रियलमी यू1 के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। बता दें कि रियलमी यू1 दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें मीडियाटेक हीलियो पी70 12nm प्रोसेसर दिया जाएगा। बता दें कि पहले ही खुलासा हो चुका है कि नया Realme स्मार्टफोन ऐमजॉन इंडिया एक्सक्लूसिव होगा। रियलमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है और कंपनी लगातार टीज़र भी जारी कर रही है। नया Realme U1 स्मार्टफोन देश में 28 नवंबर को लॉन्च होगा।

लीक स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक, रियलमी यू1 में 6.3 इंच (2350 x 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले होगी। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 जबकि पिक्सल डेनसिटी 409 पीपीआई होगी। सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया जाएगा। जैसा कि हमने पहले बताया कि स्मार्टफोन में 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर होगा। ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी72 जीपीयू दिया जाएगा।

रियलमी यू1 को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों वेरियंट्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर हो सकता है। फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा लीक स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि फोन को पावर देने के लिए 3500mAh बैटरी दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। बता दें कि इन स्पेसिफिकेशन्स को स्लैशलीक्स ने सार्वजनिक किया।

सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, पहले ही दिन 6 लाख लोगों ने खरीदा REDMI NOTE 6 PRO, अखिर क्यों जानकर आप पागल हो जायेगेें

भारत में रियलमी यू1 स्मार्टफोन 28 नवंबर को 12.30 बजे होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com