लॉकडाउन में चोरी करने गए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

लॉकडाउन में भी चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के देवरिया से सामने आया जहां लॉकडाउन की वजह से मकान मालिक और किरायेदार ताला बन्द करके अपने गांव चले गए, जिसके बाद मौका पाते ही तीन चोर ताला तोड़कर अंदर घुस गए. लेकिन उसके बाद जो हुआ वो काफी चौंकाने वाला था.

घर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए. तभी पड़ोस के कुछ युवकों ने चोरों को अंदर जाते देख लिया. ज्वैलरी, एलईडी समेत अन्य सामान चोरी करके निकल ही रहे थे. तभी उन्हें लगा कि मोहल्ले के लोग जान गए हैं. जब चोरों को पड़ोसियों के अंदर आने की भनक लगी तो दो चोर पानी की टंकी में छिप गए और एक उसके पीछे छिप गया.

जिसके बाद पड़ोसियों ने टंकी में घुसे चोरों की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल एसपी ने बताया कि यह घटना सच है. इन चोरों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. तीनों को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने रोशनी की अपील, जानिए क्या है इसका वैज्ञानिक कारण?

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनाथ देवरिया में दिनेश कुमार मौर्या का मकान है, जो लॉकडाउन के समय अपने परिवार के साथ गांव रुद्रपुर चले गए. उसी मकान में एक किरायेदार भी अपने परिवार के साथ रहता था. वह भी अपने परिवार के साथ गांव चला गया और मकान में ताला जड़ दिया. उस बंद मकान पर कई दिनों से चोरों की निगाह थी.  2 अप्रैल को चोर ताला तोड़कर दिन में ही दाखिल हो गए. लेकिन पड़ोसियों की नजर इन लोगों पर पड़ गई जिसके बाद इन लोगों को रंगे हाथों पकड़कर जमकर पिटाई कर दी.

एडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह का कहना है कि यह सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला है. जहां एक घर में तीन चोर घुसे थे लेकिन पड़ोस के लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने चोरों को  सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि उन तीनों चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस का मानना है कि दिन का समय था चोरों को एहसास हुआ होगा कि उन्हें किसी ने देख लिया है तो दो पानी की टंकी में घुस गए और एक टंकी के पीछे छिप गया. जिसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com