लीक रिपोर्ट के मुताबिक जून माह में OnePlus Nord 2 को भारत में किया जाएगा लॉन्च, जाने क्या है कीमत

अगले माह जून में कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक जून माह में OnePlus Nord 2 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही चीनी स्मार्टफोन कंपनी POCO M3 Pro स्मार्टफोन जून में भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है। साथ ही साउथ कोरियाई कंपनी Samsung के दो धांसू स्मार्टफोन Galaxy M32 और Galaxy A22 5G स्मार्टफोन को भी जल्द भारत में डेब्यू कर सकता है।

Poco M3 Pro

  • संभावित कीमत – 16,000 रुपये

POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। फोन 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।  फीचर्स की बात करें तो Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा।

OnePlus Nord CE 5G

  • संभावित कीमत – 25,000 रुपये

अपकमिंग OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में OnePlus Nord N10 5G की तरह होगा। इसमें एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट दिया जा सकता है। वही फोटोग्राफी के लिए एक ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। कनेक्टिवटी फीचर के तौर पर फोन में एक USB Type-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया जा सकता है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord CE को OnePlus Nord की तुलना में कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत होगी।

Samsung Galaxy M32

  • संभावित कीमत- 17,000 रुपये

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को फोन में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 बेस्ड One UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy A22 5G

  • संभावित कीमत – 16,000 रुपये

Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन को 5G के साथ 4G वर्जन में पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट को अलग-अलग स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के 5G मॉडल में 6.4 इंच की LCD स्क्रीन दी जा सकती है। फोन को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। इसके अलावा डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट का इस्तेमाल कि

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com