लिवइन में रह रहे इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड पर चाकू से किया हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi Murder Case: राजधानी दिल्ली (Delhi) के महरौली (Mehrauli) इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने लिवइन में रह रही अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनों के बीच पहले तीखी बहस हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

शख्स ने चाकू से किया हमला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को महरौली इलाके में थाने का पेट्रोलिंग स्टाफ गश्त कर रहा था. उसी दौरान उन्होंने देखा कि एक शख्स लड़की पर चाकू से हमला कर रहा है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया.

3 साल से रिलेशनशिप में थे दोनों

आरोपी की पहचान 20 साल के हारिश खान के तौर पर हुई है. मृतक लड़की का नाम बीना बताया जा रहा है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पिछले करीब 3 साल से दोनों दोस्त थे और 2 महीने से लिवइन में रह रहे थे. लेकिन आरोपी एक साल से बेरोजगार था, जिसकी वजह से लड़की उसे छोड़कर अपने घर चली गई. 

पहले हुई दोनों में बहस फिर कर दी हत्या

बीते सोमवार को आरोपी ने लड़की से सुलह करने के लिए उसको महरौली बुलाया था. लड़की जब आई तो दोनों रोड पर ही बात करने लगे. इसी दौरान दोनों में बहस होने लगी, आरोपी ने चाकू निकाला और उसकी गर्दन पर मार दिया. तभी गश्त कर रहे पुलिस स्टाफ ने आरोपी को मौके से ही पकड़ लिया. बता दें कि आरोपी और मृतक लड़की दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com