लाल साड़ी और पहाड़ी नथ पहन कर यामी गौतम ने लिए साथ फेरे, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर  ने अपने रिलेशनशिप को नाम दिया और दोनों ने 7 फेरे लेकर जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की. यामी की गुपचुप इस शादी के बाद अब सोशल मीडिया शादी की रस्मों की तस्वीर साझा कर रही हैं. हिमाचल में दोनों ने परिवार के आशीर्वाद के साथ शादी की सभी रस्मों को पूरा किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो लाल साड़ी, पहाड़ी नथ और कलीरों में दिखाई दे रही हैं.

यामी गौतम और आदित्य धर बिना किसी तामझाम के शादी की. सादगी के साथ संपन्न हुई अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को यामी ने शेयर किया है, जिसमें वह शादी से पहली की रस्मों को पूरा करती दिखाई दे रही हैं.

ये तस्वीर हल्दी के बाद की है. इसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है. हाथों में लाल चूड़ा और कलीरों को साथ फैंस को उनकी पहाड़ी नथ काफी पसंद आ रही है. 

यामी ने अपनी हल्दी की भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मुस्कुराते हुए हल्दी लगवाती हुई दिखाई दे रही हैं.

शादी के बाद की एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह हरे रंग की साड़ी में सज-धजकर तैयार दिख रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) अब आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी ने सभी को सरप्राइज कर दिया है. इससे रहले यामी की महेंदी और शादी के मडंप की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं.

तस्वीरों में यामी मुस्कुराते हुए अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही हैं. इस दौरान यामी की खुशी और उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

शादी के बाद दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई मिल रही है. कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के बीच यामी गौतम और आदित्य ने सादे समारोह में एक-दूसरे का हाथ थामा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com