लालू यादव कहेंगे तो बिहार चुनाव में उनके समर्थन में प्रचार जरुर करूँगा: विधायक सरयू राय

जमशेदपुर (पूर्वी) के विधायक सरयू राय ने कहा है कि वे बिहार विधानसभा चुनाव में लालू यादव, नीतीश कुमार और पप्पू यादव समेत किसी भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार करने बिहार जा सकते हैं. सरयू राय ने ट्वीट में लिखा है कि वे बिहार विधानसभा चुनाव में सार्थक भूमिका निभाएंगे.

सरयू राय ने ट्वीट में लिखा है, बिहार विधान सभा चुनाव में सार्थक भूमिका निभाऊंगा. जिसने मेरा समर्थन किया, उसका उधार चुकाऊंगा. भाजपा परिवार के कार्यकर्ताओं का समर्थन मिला, कार्यकर्तानुमा भाजपा उम्मीदवार बुलाएगा तो उसके पक्ष में जाऊंगा. लालूजी, नीतीशजी, पप्पू यादवजी, नरेंद्र सिंहजी, अखलाक साहब कहीं बोलेंगे तो जाऊंगा.

झारखंड के निर्दलीय विधायक सरयू राय तब प्रकाश में आए थे जब वे चारा घोटाले में मुख्य शिकायतकर्ता बन कर सामने आए थे. चारा घोटाले में लालू यादव को सजा हुई तो इसमें सरयू राय का बड़ा रोल माना जाता है. उन्होंने जांच में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था. अब वे जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय विधायक हैं.

उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास को हराकर प्रचंड जीत हासिल की थी. सरयू राय को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, इसलिए नाराजगी में वे रघुवर दास के खिलाफ चुनाव मैदान में निर्दलीय उतरे.

अब सरयू राय ने ऐलान किया है कि पूर्व में उनके राजनीतिक शत्रु रहे लालू यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. सरयू राय का कहना है कि लालू यादव अगर कहेंगे तो वे बिहार चुनाव में उनके समर्थन में प्रचार अभियान शुरू करेंगे.

उन्होंने ट्वीट में कहा है कि जिसने उनका समर्थन (झारखंड विधानसभा चुनाव) किया, वे उसका उधार चुकाएंगे. बिहार में नवंबर में विधानसभा के चुनाव कराए जा सकते हैं. इसकी सभी पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com