लालू की ‘BJP भगाओ, देश बचाओ’ रैली में नहीं शामिल होंगी सोनिया गांधी, मायावती ने भी...

लालू की ‘BJP भगाओ, देश बचाओ’ रैली में नहीं शामिल होंगी सोनिया गांधी, मायावती ने भी…

 New Delhi: बीजेपी के खिलाफ लालू प्रसाद यादव 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाली आरजेडी की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बीएसपी प्रमुख मायावती नहीं शामिल होंगी।लालू की ‘BJP भगाओ, देश बचाओ’ रैली में नहीं शामिल होंगी सोनिया गांधी, मायावती ने भी...बिग ब्रेकिंग: व्हाइट हाउस के पास संदिग्ध सामान मिलने पर मचा बड़ा बवाल…

‘बीजेपी भगाओ, देश बचाओ’ के नाम से होने वाली रैली में बीएसपी सुप्रीमो मायावती पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र को अपने प्रतिनिधि के तौर पर भेजेंगी। खुद लालू प्रसाद यादव ने स्वीकार किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मायावती इस रैली में नहीं आएंगी।

 

लालू यादव ने बताया कि मैंने मायावती जी से बात की। वह अपने प्रतिनिधि के तौर पर सतीश चंद्र मिश्र को भेजेंगी। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सीनियर लीडर गुलाम नबी आजाद और बिहार के कांग्रेस प्रभारी और महासचिव सीपी जोशी को रैली में भेजेंगी।

हालांकि लालू यादव के लिए राहत की खबर यह है कि ममता बनर्जी ने इस रैली में पहुंचने की पुष्टि की है। यही नहीं, लालू ने दावा किया कि राज्यसभा सांसद और जेडीयू के बागी शरद यादव भी इस रैली में समर्थकों समेत उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

राष्ट्रीय जनता दल की इस रैली को 2019 के आम चुनावों से पहले बीजेपी के खिलाफ साझा मोर्चा बनाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है। सूबे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की ओर से बाढ़ के चलते रैली को टालने की अपील पर लालू ने कहा कि सुशील मोदी को मुझे सीख नहीं देनी चाहिए।

क्या रैली को स्थगित करने से बिहार में बाढ़ समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को यह बातना चाहिए कि कैसे नदियों के तटबंध टूट गए, जबकि प्रदेश सरकार ने इनकी मरम्मत पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की राशि खर्च की थी।

 

आरजेडी सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि आखिर वह रैली से ठीक एक दिन पहले ही 26 अगस्त को हवाई सर्वे करने के लिए क्यों आ रहे हैं। लालू ने कहा कि वह तब क्यों आ रहे हैं, जब बाढ़ का पानी कम होने लगा है और जलस्तर लगातार कम हो रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com