लाखों की कमाई और 3 खूबसूरत बीवियों के साथ ऐश करता है ये भिखारी, जानिए इसके बारे में

जिंदगी के गुजर बसर करने में एक आम आदमी की चप्पल घिस जाती है. फिर भी वे अपने परिवार और बच्चों की दैनिक जरूरतों को ठीक से पूरा नहीं कर पाता. मेहनत सभी को करनी पड़ती है फिर वे अमीर हो या सामान्य आदमी लेकिन कुछ लोगों का दिमाग बड़े-बड़े बिजनेसमैन से भी ज्यादा चलता है. आपने किसी मंदिर या सिग्नल पर भीख मांगने वालों की भीड़ देखी होगी और उनपर तरस खाकर लोग उन्हें अपने मन मुकाबिक रुपये देते हैं लेकिन इन्ही रुपयों से आपने किसी भिखारी को अमीर होते देखा है ? आज हम आपको बताएंगे कि लाखों की कमाई और 3 खूबसूरत बीवियों के साथ ऐश करता है ये भिखारी, इसने भीख मांगना अपना बिजनेस बना लिया है और इसके अंडर कई और भिखारी हैं जिनसे ये कमीशन के रूप में रूपये वसूलता है.

लाखों की कमाई और 3 खूबसूरत बीवियों के साथ ऐश करता है ये भिखारी

बहुत से गरीब ऐसे होते हैं जो अपने दो वक्त की रोटी के लिए मेहनत करके पैसा कमाना पसंद करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भिखारी होते हैं जिन्हें भीख मांगने में मजा आता है और उन्होंने इसे अपना धंधा बना लिया है. ऐसे भिखारियों की वजह से लोग उन भिखारियों को भी नजर अंदाज करते हैं जिन्हें सच में लोगों की मदद की जरूरत होती है. हम बात भारत के एक राज्य झारखंड के एक शहर में रहने वाले भिखारी छोटू बारीक की कर रहे हैं जो भीख मांगकर ही हर महीने लाखों रुपये कमाता है. इतना ही नहीं इसकी तीन बीवियां हैं और इस भिखारी की तीन बीवियां भी हैं जिन्हें इसने अलग-अलग तीन दुकाने खोलकर दे दी हैं. इसकी जिंदगी अरबपति बिजनेसमैन से कम नहीं है, ये भिखारी दिन में बस 4 से 5 घंटे ही भीख मांगता है इसके अलावा कमीशन और दुकानों से छोटू अच्छी खासी इनकम भी कर लेता है. शायद इस बात पर आपको यकीन ना हो लेकिन ये खबर पूरी तरह सही है और झारखंड में ये भिखारी लोकप्रिय भी हो गया है. छोटू चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पर भीख मांगता है और हर बार ये अलग-अलग पैसेंजर्स से अपनी अलग कहानियां सुनाकर भीख मांगता है.

शातिर दिमाग रखता है ये भिखारी

इस भिखारी को देखकर आपको दया आ सकती है लेकिन जब इसकी सच्चाई आपके सामने आएंगी तो आपको इसी पर गुस्सा आना भी लाजमी होगा. ये अपनी तीनों बीवियों को खुश रखता है और उनकी सभी जरूरतों को पूरा भी करता है. अगर इसकी महीने भर की कमाई को जोड़ा जाए तो लगभग ये 1 से 2 लाख रुपये कमा लेता है. आज के समय में जहां एक नौकरी पाने के लिए लोगों के पसीने छूट जाते हैं वहीं ये भिखारी आराम की जिंदगी व्यतीत कर रहा है. इसने अपने इस काम में 7-8 लोगों को जोड़ा है, सबको एक-एक ठिकाना बता रखा है और हर रोज उनसे अपना कमीशन भी वसूलता है, इसके अलावा इसे अपनी तीन दुकानो से भी भरपूर फायदा मिलता है और बाकी ये अपनी भीख मांगने के स्टाइल से कमाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com