लतीफ को मनोज तिवारी का जवाब, 60 सेकंड की लोकप्रियता के लिए ऐसी हरकत

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के हाथों करारी शिकस्त खाने के बाद अब तक पाकिस्तान संभल नहीं पाया है. PAK के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था. अब भारतीय खिलाड़ी मनोज तिवारी ने राशिद को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

लतीफ को मनोज तिवारी का जवाब, 60 सेकंड की लोकप्रियता के लिए ऐसी हरकत

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि पूर्व PAK खिलाड़ी 60 सेकंड की सस्ती लोकप्रियता के लिए सहवाग के बारे में ऐसा कुछ कह रहे हैं. इन्हें ज्यादा तव्जजो नहीं देनी चाहिए.

लतीफ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. सहवाग ने भारत की पाकिस्तान के खिलाफ 124 रनों की जीत के बाद ट्वीट किया था, ‘पोते के बाद बेटे. कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले. भारत को बधाई! #BaapBaapHotaHai #INDvPAK’ इन सबके बाद लतीफ ने वीरू के बारे में काफी अश्लील बातें कही हैं

 

 

Follow

Rashid Latif @iamRashidLatif
  •  
  •  

    7171 Retweets

  •  

    225225 likes

Twitter Ads info and privacy
 

टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम, साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक अलग ही रूप में नजर आई और 19 रन से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीद बनाए रखी. वहीं टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ सहवाग पर बरस पड़े. उन्होंने सहवाग को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही .

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com