लड़की ने मंगाई थी स्कर्ट और आ गयी ये चीज, देखकर हो गई हैरान फिर लिया ये फैसला

लड़की ने मंगाई थी स्कर्ट और आ गयी ये चीज, देखकर हो गई हैरान फिर लिया ये फैसला

आजकल हर इंसान घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग का उपयोग करने लगा है। जिसके चलते उसका समय भी बचता है और आवश्यकता भी आराम से पूरी हो जाती है। आज किसी भी चीज की लोगों को जरूरत होती है तो वह ग्राहक की अंगुलियों के इशारे पर उपलब्ध होती है।लड़की ने मंगाई थी स्कर्ट और आ गयी ये चीज, देखकर हो गई हैरान फिर लिया ये फैसला

दोस्तों आपने कई बार ऑनलाइन शॉपिंग में ऑर्डर के बाद आने वाली चीज के कई तरह के फ्रॉड के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल, इंग्लैंड के स्टेफोर्डशायर में कीले यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 21 वर्षीय लड़की लियोनी पैटिसन के साथ एक अजीब घटना घटी है। लियोनी ने प्रैटीलिटलथिंग नाम की वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग करके 2,283 रुपये की एक स्कर्ट ऑर्डर की थी। ऑर्डर का पैकेट खोलते ही लियोनी ने स्कर्ट और साथ में आए सामान को देखकर आश्चर्यचकित हो गईं।

जब लियोनी पैटिसन के पास ऑनलाइन ऑर्डर की हुई स्कर्ट का पैकेट आया तो उसे देखकर वे काफी दंग रह गईं। क्योंकि लियोनी पैटिसन को स्कर्ट के पैकेट के साथ ही कंडोम का पैकेट भी साथ में मिला।

ये देखकर लियोनी पैटिसन को प्रैटीलिटलथिंग कंपनी पर बहुत गुस्सा आया। ऑनलाइन कंपनी की इस हरकत के बाद लियोनी पैटिसन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया जिसके बाद लियोनी पैटिसन ने सोशल मीडिया पर कंपनी की इस हरकत को साझा कर दिया और कंपनी की इस करतूत को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अपने गुस्से को जाहिर करते हुए लियोनी ने ट्विटर पर पूरी आपबीती बताई साथ ही इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इतना ही नहीं, लियोनी ने इस कंपनी को खूब लताड़ भी लगाई है। लियोनी पैटिसन के ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किए और ये भी कहा कि ये कंडोम का पैकेट लियोनी के ब्वॉयफ्रेंड का होगा।

हालांकि, इस घटना के बाद प्रैटीलिटलथिंग कंपनी ने लियोनी से अपनी इस हरकत के लिए मांफी मांगी है। साथ ही कहा है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी आखिर ग्राहक तक यह कैसे पहुंचा। वही कंपनी ने इस ग्राहक की डिटेल भी मांगी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com