लड़की का गालियों भरा वीडियो वायरल होने से पुलिस की बढ़ी परेशानी....

लड़की का गालियों भरा वीडियो वायरल होने से पुलिस की बढ़ी परेशानी….

पुलिस ऑफिसर बन लोगों को कैसे गालियां दी जाती हैं। कैसे रौब गांठा जाता है। इसी अंदाज में हसनगंज की युवती ने फोन पर एक युवक को दनादन गालियां दे डालीं। इस दौरान वहां मौजूद उसके एक करीबी ने वीडियो बना लिया और कुछ लोगों को शेयर कर दिया। धीरे-धीरे यह वीडियो वायरल हो गया और किसी ने इसे यू-ट्यूब पर डाल दिया।लड़की का गालियों भरा वीडियो वायरल होने से पुलिस की बढ़ी परेशानी....इसके बाद तो युवती की परेशानी बढ़ गई। मोहल्ले से लेकर आसपास के लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। परिवारीजनों ने भी उसे फटकार लगाई। परेशान युवती ने खुद को घर में कैद कर लिया और हिम्मत जुटाकर बुधवार को सहेली संग साइबर सेल पहुंची। अधिकारियों से गुहार लगाई कि किसी तरह वीडियो खत्म कर दिया जाए। साथ ही यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

साइबर सेल कार्यवाहक प्रभारी विजय वीर सिंह सिरोही के मुताबिक, 28 वर्षीय युवती स्नातक पास है। वह एसआई की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इस बीच परिवार के लोगों को एक युवक ने परेशान करना शुरू कर दिया। फोन पर धमकाने लगा। इससे परेशान होकर उसने युवक को सबक सिखाने के लिए उसने फोन पर जमकर गालियां दीं। इस दौरान पास में बैठे उसके करीबी ने वीडियो बना लिया। फोन रखने के बाद युवती ने कहा कि इसी तरह तो पुलिस वाले भी गालियां देते हैं। हम भी तैयारी कर रहे है।

सात लाख लोगों ने देखा वीडियो
उक्त वीडियो वायरल होने के कुछ दिन बाद ही इसे किसी ने यू-ट्यूब पर डाल दिया। उसमें यह लिख दिखा कि यह युवती यूपी पुलिस में भर्ती होने की तैयारी कर रही है। करीब सात लाख लोगों ने इस वीडियो को यू-ट्यूब पर देखा और टिप्पणी की।

युवती ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है। इस वीडियो के कारण उसकी शादीशुदा जिंदगी तबाह होने की कगार पर पहुंच रही है। यू ट्यूब का यूआरएल देने के साथ ही साइबर सेल के अधिकारियों से इसे हटवाने की गुहार लगा रही थी। साइबर सेल कार्यवाहक प्रभारी विजय वीर सिंह सिरोही ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com