लखनऊ में विपक्ष पर बरसने लगे अमित शाह, भ्रम फैला देश तोड़ने का काम कर रहे लोग…

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का देश के अलग-अलग इलाकों में विरोध जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन में सभा को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि CAA के खिलाफ विपक्ष के भ्रम फैला रहा है और देश को तोड़ने का काम किया जा रहा है. इसी मुद्दे पर हमारी पार्टी ने जन जागरण अभियान करने का फैसला किया है.

गृह मंत्री ने कहा कि संसद के सत्र में जब हमारी सरकार बिल लाई तो राहुल बाबा एंड कंपनी विरोध में काउ-काउ कर रही थी. इस मुद्दे पर भ्रम फैलाया जा रहा है कि इस कानून से मुसलमानों की नागरिकता चली जाएगी. विपक्ष का कोई भी नेता चर्चा करने के लिए तैयार हो जाए तो हमारी ओर से स्वतंत्रदेव सिंह चर्चा के लिए तैयार हैं.

देशभर में सीएए को लेकर लगातार हो रहे प्रदर्शन के जवाब में भारतीय जनता पार्टी ने इस कानून के संबंध में जागरुकता अभियान शुरू करने का ऐलान किया और इसी के बाद अमित शाह के अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्री भी जनसभा आयोजित कर रहे हैं.

हुबली रैली में विपक्ष पर साधा निशाना

पिछले हफ्ते शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कर्नाटक के हुबली में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में चलाए जा रहे अभियान के तहत गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com