लंदन में किशोर भारतीय पत्नी की हत्या

एक 24 वर्षीय व्यक्ति जिसने अपनी 19 वर्षीय भारतीय पत्नी महक शर्मा की हत्या का अपराध स्वीकार किया था जिसकी पैरोल पर विचार करने से पहले न्यूनतम 15 वर्ष की अवधि के साथ आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। साहिल को महक की हत्या के संदेह में घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया था। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि उसे शुक्रवार को किंग्स्टन क्राउन कोर्ट में सजा सुनाई गई।

 एक 24 वर्षीय व्यक्ति, जिसने अपनी 19 वर्षीय भारतीय पत्नी महक शर्मा की हत्या का अपराध स्वीकार किया था, को पैरोल पर विचार करने से पहले न्यूनतम 15 वर्ष की अवधि के साथ आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।

साहिल शर्मा, जो एक भारतीय नागरिक भी है, को महक की हत्या के संदेह में घटनास्थल से गिरफ्तार किया गया था, जो पिछले साल अक्टूबर में दक्षिण लंदन में दंपति के आवासीय पते क्रॉयडन में ऐश ट्री वे में चाकू से घायल अवस्था में पाई गई थी।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि उसे शुक्रवार को किंग्स्टन क्राउन कोर्ट में सजा सुनाई गई, उसने फरवरी में उसी अदालत में महक की हत्या के लिए दोषी ठहराया था।

यह एक दुखद मामला है जिसने एक परिवार को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। मेट पुलिस के स्पेशलिस्ट क्राइम कमांड के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर (डीआई) लॉरा सेम्पल ने कहा, अपनी पत्नी की हत्या करके, शर्मा ने उसके परिवार से एक प्यारी बेटी छीन ली है, जिसका कारण केवल वही जानता है।

उन्होंने कहा, हालांकि मुझे पता है कि कोई भी चीज महक शर्मा को उनके पास वापस नहीं ला सकती है, मुझे उम्मीद है कि सजा से उसके प्रियजनों को कुछ हद तक रास्ता मिलेगा।

29 अक्टूबर, 2023 को स्थानीय समयानुसार 1615 के तुरंत बाद, साहिल शर्मा ने आपातकालीन 999 नंबर डायल किया और पुलिस ऑपरेटर को बताया कि उसने ऐश ट्री वे पर अपने घर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

अदालत ने सुना कि कैसे अधिकारियों ने महक को पते पर गैर जिम्मेदार पाया।

महक की गर्दन पर चाकू से भयंकर चोट लगी थी और घटनास्थल पर डॉक्टरों के प्रयासों के बावजूद, लगभग 20 मिनट बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

31 अक्टूबर, 2023 को पोस्टमॉर्टम किया गया और पाया गया कि महक की मौत का कारण गर्दन पर चाकू से वार करना था।

डीआई सेम्पल ने कहा, महक को उसके ही घर में मार दिया गया, एक ऐसी जगह जहां उसे सबसे सुरक्षित महसूस करना चाहिए था, और उस व्यक्ति द्वारा जिसे उससे प्यार करना चाहिए और उसकी रक्षा करनी चाहिए थी। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं।

अदालत में महक की मां की ओर से पीड़ित प्रभाव का बयान पढ़ा गया, जिन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी की क्रूर हत्या के बाद टूटा हुआ महसूस कर रही हैं।

एक चीज जो मैं सबसे ज्यादा चाहता हूं वह है कि मेरी बेटी वापस आ जाए लेकिन यह असंभव है। कोई भी प्रार्थना, पैसा या समर्थन उसे मेरे पास वापस नहीं लाएगा। मैं टूट रहा हूँ। साहिल ने सिर्फ महक की ही हत्या नहीं की है, मुझे लगता है कि उसने मेरी भी हत्या कर दी है।

साहिल शर्मा को घटनास्थल पर ही गिरफ्तार कर लिया गया और अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उन्हें “सिर में मामूली चोट” लगी थी।

हत्या के समय मेट पुलिस ने कहा था कि पीड़ित एक भारतीय नागरिक था और माना जाता है कि वह “अपेक्षाकृत हाल ही में” ब्रिटेन आया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com