रोहित मेनन की दुल्हनियां बनीं कार्तिका नायर

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कार्तिका नायर ने अपने मंगेतर रोहित मेनन के साथ शादी कर ली है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी शादी की एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। कार्तिका नायर दिग्गज अभिनेत्री राधा की बेटी हैं। दोनों की शादी केरल के त्रिवेंद्रम में एक ग्रैंड तरीके से हुई। कार्तिका नायर और रोहित मेनन की शाही शादी में मेगास्टार चिरंजीवी, जैकी श्रॉफ, राधिका सरथकुमार, सुहासिनी मणिरत्नम, रेवती, मेनका, वेंकटेश दग्गुबाती और कई अन्य लोग शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर कार्तिका नायर और रोहित मेनन की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कार्तिका नायर ने साझा की शादी की तस्वीरें
कार्तिका नायर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में अभिनेत्री गोल्डन और रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, रोहित मेनन क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं।

कपल को सेलेब्स दे रहे शुभकामनाएं
तस्वीर में रोहित मेनन अभिनेत्री को किस करते हुए पोज दे रहे हैं। कार्तिका नायर ने पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ हमारी शाही फेरीटेल शुरू होती है।’ कपल को सेलेब्स से लेकर फैंस तक शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ये सितारे हुए शामिल
कार्तिका और रोहित मेनन की शादी समारोह से कुछ तस्वीरें और सामने आई हैं। जिसमें अभिनेत्री के परिवार के सदस्य ही नहीं, बल्कि चिरंजीवी, जैकी श्रॉफ, राधिका और रेवती जैसी हस्तियां भी शामिल हुईं। अभिनेत्री राधिका ने एक्स पर चिरंजीवी, रेवती, सुहासिनी मणिरत्नम, भाग्यराज और पूर्णिमा की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘हमारी राधा और परिवार के साथ त्रिवेंद्रम में कार्तिका नायर और रोहित की शादी का जश्न।’ वहीं, शादी समारोह से जैकी श्रॉफ की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com