रोहतक में फिर हैवानियतः सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, प्रेग्नेंट

हरियाणा के रोहतक में निर्भया गैंगरेप जैसी वारदात के सदमे से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि एक बार फिर यहां रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक सौतेले पिता पर नाबालिग बेटी के साथ रेप करने और उसे प्रेग्नेंट करने का आरोप लगा है. 5 महीने की मासूम प्रेग्नेंट का इलाज किया जा रहा है. 

रोहतक में फिर हैवानियतः सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, प्रेग्नेंटमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 साल की पीड़िता के पेट में दर्द होने के बाद उसकी मां चेकअप के लिए उसे अस्पताल लेकर गईं थीं. जहां डॉक्टरों ने पीड़िता के 5 माह की प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की. डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता की हालत गंभीर है.

मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता ने बताया कि उसके सौतेले पिता काफी समय से उसके साथ रेप कर रहे हैं. आरोपी पिता ने बेटी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता के बयान के बाद उसकी मां ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला अप्रवासी मजदूर है और बिहार की रहने वाली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला के पति की मौत के बाद उसने अपने देवर (आरोपी) के साथ शादी कर ली थी. फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही है.

रोहतक में ‘निर्भया’ जैसी वारदात

बताते चलें कि बीते शनिवार रोहतक में एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. दरिंदों ने लड़की के साथ गैंगरेप कर उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया था. इतनी ही नहीं, उन्होंने मृतका के प्राइवेट पार्ट पर भी नुकीली चीजों से वार किया. मृतका की पहचान छुपाने के लिए हैवानों ने उसके चेहरे पर कई बार गाड़ी चढ़ाई थी. पुलिस ने केस को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की मानें तो एकतरफा इश्क में नाकाम होने के बाद आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com