रोहतक: महिला पार्षद के बेटे का हुआ अपहरण…

रोहतक जिला परिषद चेयरमैनी के विवाद के बीच जिला पार्षद के बेटे का अपहरण होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने आरोप जिला परिषद की चेयरपपर्सन एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के सामने भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली मंजू हुड्‌डा और उनके पति राजेश पर लगाया है।

4 घंटे बाद किडनेप हुए बच्चे को छोड़ गए होटल के पास

आरोप है कि 23 अक्टूबर को आने वाले अविश्वास प्रस्ताव को प्रभावित करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि बच्चा सकुशल लौट आया है। सांपला थाना पुलिस ने भी मामले की सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू की। चार घंटे बाद किडनेप हुए बच्चे को एक होटल के पास छोड़ गए। उसके बाद पुलिस ने किडनेप हुए बच्चे धैर्य को सकुशल बरामद कर मेडिकल करवा कर परिजनों के सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक रोहतक के गांव इस्माईला निवासी जगबीर खत्री ने बताया कि उनकी पत्नी नीलम जिला परिषद की पार्षद हैं। वहीं उनका करीब 15 वर्षीय बेटा धैर्य सोमवार को सुबह के समय घर से बाहर घूमने से निकला था, लेकिन इसी दौरान गाड़ी सवार लोगों ने धैर्य का जबरन हथियार के बल पर अपहरण कर लिया और अपनी गाड़ी में लेकर चले गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि 23 अक्टूबर को चेयरपर्सन के खिलाफ आने वाले अविश्वास प्रस्ताव को प्रभावित करने के लिए उनके बेटे का अपहरण किया है। हालांकि उनका बेटा दिल्ली रोड पर सकुशल मिल गया है। यह किडनेप राजेश सरकारी ने किया है क्योंकि वे जिला परिषद में उनकी पत्नी चेयरमैन है।

मंजू हुड्‌डा ने वीडियो जारी कर कहा- मेरे ऊपर लगे आरोपों से कोई लेना-देना नहीं

जिला परिषद की चेयरपर्सन एवं भाजपा नेता मंजू हुड्‌डा ने वीडियो जारी करके कहा कि “सुबह से कई फोन आए हैं। उन्होंने बताया कि हमारी पार्षद नीलम के बेटे का किसी ने अपहरण किया है। इसमें मेरे ऊपर लगे आरोपों से कोई लेना-देना नहीं। मैने अभी-अभी विधानसभा का चुनाव लड़ा है और चुनाव इतना शांतिपूर्वक ढंग से लड़ा है कि किसी से भी ऊंची आवाज में बात नहीं की।

ना ही मैं इन सारी चीजों में विश्वास करती। मैं लोकतंत्र में विश्वास करती हूं। जो जनता व सरकार ने मेरी जिम्मेवारी लगा रखी है। उसके तहत जनता की सेवा करना चाहती हूं। ये सारी बातें झूठी हैं। मेरी छवि को बदनाम करने के लिए ये सारी चीज की जा रही हैं। मेरा व मेरे परिवार का इससे कोई लेना देना नहीं है।”

वहीं किडनेप हुए बच्चे ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे एक गाड़ी में कुछ लोग उसे जबरदस्ती से ले गए। बाद में एक होटल के पास छोड़ गए। कह रहे थे अपने माता-पिता को बोल देना वोटिंग से दूर रहे। इसके बाद गांव इस्माइला में एक पंचायत हुई जिसमें दीपेंद्र सिंह हुडा रोहतक लोकसभा सांसद भी पहुंचे।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने परिवार वालों को सांत्वना दी और आरोपियों को लेकर कार्यवाही की मांग की। पंचायत में राजेश सरकारी का सामाजिक बहिष्कार करने की मांग की। उधर जब पुलिस से इस किडनेप को लेकर पक्ष लेने पहुंचे तो पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बताने से बचते नजर आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com