रोलआउट हुआ WhatsApp का नया फीचर, अब बदल जाएगा स्टेटस लगाने का तरीका

WhatsApp आए दिन अपने यूजर्स के लिए कोई न कोई नया फीचर पेश करता रहता है। जिसके तहत कंपनी ने​ पिछले दिनों WhatsApp स्टेटस को Facebook स्टोरीज में शेयर करने के लिए नया फीचर रोलआउट किया था।

अब कंपनी ने एंड्राइड यूजर्स के लिए एक और नए फीचर Hide mute status का बीटा वर्जन रोलआउट किया है। जिसके बाद यूजर्स कि अपने mute status को हाइड कर सकेंगे। 

WABetaInfo ने पिछले दिनों ही जानकारी दी थी कि WhatsApp एक नए फीचर hide muted status पर काम कर रहा है जिसके अंतर्गत यूजर्स को अपने muted status को हाइड कर सकते हैं। अब कंपनी इस फीचर के बीटा वर्जन को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस फीचर की खासियत है कि आप किसी कॉन्टेक्ट का स्टेटस हाइड करके बाद में उसे देख भी देख सकते हैं। 

फिलहाल WhatsApp नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है लेकिन इसका बीटा वर्जन उपलब्ध रोलआउट कर दिया गया है जो कि Android version 2.19.260 के लिए उपलब्ध है। इसे अपडेट करते ही आपको अपना WhatsApp बदला हुआ नजर आएगा। अपडेट के बाद आपको म्यूट स्टेटस के लिए ग्रे कलर का एक अलग सेक्शन दिखेगा।

जिसमें आपके म्यूट किए गए सभी स्टेटस नजर आएगा। जो कि यूजर्स के लिए बेहद ही अलग अनुभव होगा। एक बार इस फीचर के इनेबल होने पर सभी म्यूट स्टेटस अपने आप हाइड हो जाएंगे। म्यूटेड अपडेट्स टैब में एक ऐरो बना दिख रहा है, इस पर टैप करने के बाद ही आप म्यूट किए गए अपडेट्स देख पाएंगे।

इसके अलावा WhatsApp के एक और Facebook Pay फीचर पर भी काम कर रहा है जो कि एक नया पेमेंट फीचर है और इसकी मदद से WhatsApp यूजर्स चैट में अपने परिवार व दोस्तों को पेमेंट कर सकेंगे। यह फीचर भी एंड्राइड फोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया जाएगा और रिपोर्ट के अनुसार इसकी टेस्टिंग की जा रही है। यह फीचर कब तक रोलआउट होगा इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com